28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डेविस कप पर टिकी हैं फेडरर की निगाहें

पेरिस:17 बार ग्रैंडस्लैम विजेता रह चुके रोजर फेडरर की निगाहें डेविस कप के खिताब पर हैं. जब वे जिनीवा में इटली के खिलाफ डेविस कप सेमीफाइनल खेलेंगे तो उनका इरादा स्विटजरलैंड को पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में ले जाने का होगा. फेडरर ने अपने चमकदार कैरियर में सारे शीर्ष खिताब जीते हैं लेकिन […]

पेरिस:17 बार ग्रैंडस्लैम विजेता रह चुके रोजर फेडरर की निगाहें डेविस कप के खिताब पर हैं. जब वे जिनीवा में इटली के खिलाफ डेविस कप सेमीफाइनल खेलेंगे तो उनका इरादा स्विटजरलैंड को पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में ले जाने का होगा.

फेडरर ने अपने चमकदार कैरियर में सारे शीर्ष खिताब जीते हैं लेकिन अभी तक ओलंपिक एकल स्वर्ण और डेविस कप खिताब से वह महरुम रहे हैं. अपने करीबी दोस्त और आस्ट्रेलियाई ओपन चैम्पियन स्टान वावरिंका के साथ मिलकर वह टीम को डेविस कप दिला सकते हैं.
इटली को हराकर स्विटजरलैंड 21 से 23 नवंबर तक होने वाले फाइनल में प्रवेश कर लेगा जहां उसका सामना फ्रांस या चेक गणराज्य से होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें