''अनहोनी को होनी कर दे, नाम है उसका धौनी'' - आखिरी ओवर में CSK को चाहिए था 26 रन और...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बेंगलुरू : रविवार की रात चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया, जिसमें धौनी ने धमाकेदार बल्‍लेबाजी का नजारा पेश किया. धौनी की बल्‍लेबाजी देखकर बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली भी डर गये थे. धौनी की आंधी को देखकर बाउंड्री में फिल्डिंग कर रहे कोहली का चेहरा सुख गया था.

हालांकि धौनी की धमाकेदार पारी के बाद भी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की एक रन से हार हुई. मैच जीतने के बाद बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली ने स्वीकार किया कि धौनी की बल्लेबाजी देखकर तो वह ‘डर ' ही गये थे.

कोहली ने मैच के बाद कहा , इतने कम अंतर से मैच जीतकर अच्छा लग रहा है. हम मामूली अंतर से हारे भी है. एमएस ने वही किया जिसमें वह माहिर है. हम सभी को डरा दिया था. आखिरी गेंद तक मुझे लगा नहीं था कि हम जीतेंगे. इतने जज्बात उमड़ रहे थे.धौनी ने 48 गेंद में नाबाद 84 रन बनाये. चेन्नई को आखिरी ओवर में 26 रन चाहिये थे और धौनी ने टीम को जीत तक पहुंचा ही दिया था लेकिन आखिरी गेंद पर रन आउट होने से टीम एक रन से हार गई.

आखिरी ओवर का रोमांच अपने चरम पर था. आखिरी ओवर में चेन्‍नई को जीत के लिए 26 रन चाहिए थे. स्‍ट्राइक पर धौनी थे और गेंद उमेश यादव के हाथ में थी. पहली गेंद पर धौनी ने चौका जड़ दिया. दूसरी गेंद को छक्‍का जमाया. तीसरी गेंद को धौनी ने फिर हवाई सफर पर भेज दिया. चौथी गेंद पर दो रन लिया और स्‍ट्राइक अपने पास रख लिया. पांचवीं गेंद पर धौनी ने फिर छक्‍का जड़ दिया. अब जीत के लिए एक गेंद पर दो रन चाहिए थे. लेकिन धौनी आखिरी गेंद पर चूक गये और रन लेने की कोशिश में शार्दुल ठाकुर आउट हो गये. इस प्रकार चेन्‍नई सुपर किंग्‍स 1 रन से हार गयी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें