IPL 2019: कप्तान धौनी की डांट का कमाल, चेन्नई के गेंदबाजों ने कोलकाता पर ढाया कहर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

चेन्नई : दीपक चाहर की अगुआई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग की शीर्ष दो टीमों की जंग में मंगलवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हराकर अंक तालिका के टॉप पर जगह बनायी. ये चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की डांट का ही असर है कि टीम के गेंदबाजों ने विरोधियों को सस्ते में पवेलियन रवाना कर दिया.

यदि आपको याद हो तो मंगलवार के मैच के बाद धौनी से शाबाशी ले रहे और अपने प्रदर्शन की बदौलत मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफल रहे दीपक चाहर वही गेंदबाज हैं जिन्हें पिछले ही मैच में कैप्टन कूल के ग़ुस्से का शिकार होना पड़ा था. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में चाहर अपनी गेंदों पर नियत्रंण नहीं रख सके थे और पारी के 19वें ओवर में वह सरफ़राज खान को लगातार दो बीमर दे बैठे. यहां हम आपको बीमर के बारे में बता दें. बीमर उस गेंद को कहा जाता है जो कमर से ऊपर फुल टॉस फेंकी जाती है.

चाहर के द्वारा फेंकी गयी बीमर से धौनी नाराज हो गये थे. इसके बाद धौनी ने उन्हें अपने पास बुलाया और डांट पिलायी फिर समझाया... मंगलवार को खेले गये मैंच में चाहर ने धौनी को नि राश नहीं किया और 20 रन देकर तीन विकेट झटके. कल के मैच में हरभजन सिंह ने 15 रन पर कोलकाता नाइट राइडर्स के दो विकेट गिराये. वहीं इमरान ताहिर ने 21 रन देकर दो विकेट और रविंद्र जडेजा ने 17 रन देकर एक विकेट झटका.

चेन्नई की धारदार गेंदबाजी के सामने नाइट राइडर्स की टीम नौ विकेट पर 108 रन ही बना सकी जो मौजूदा सत्र का तीसरा न्यूनतम स्कोर है. सुपरकिंग्स ने इसके जवाब में सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (नाबाद 43) और अंबाती रायुडू (21) के बीच तीसरे विकेट की 46 रन की साझेदारी की बदौलत 17 . 2 ओवर में तीन विकेट पर 111 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें