29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिर चला मेस्सी का जादू, बार्सिलोना ने रीयाल को ड्रा पर रोका

बार्सिलोना : लियानेल मेस्सी ने अपने जादुई फुटबाल का शानदार नमूना पेश करते हुए कल यहां महत्वपूर्ण गोला दागा जिससे बार्सिलोना ने दस खिलाड़ियों के साथ खेलने के बावजूद यहां खेले गये रोमांचक मैच में रीयाल मैड्रिड को 2-2 से बराबरी पर रोका. रीयाल के लिए स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की चोट चिंता का सबब […]


बार्सिलोना :
लियानेल मेस्सी ने अपने जादुई फुटबाल का शानदार नमूना पेश करते हुए कल यहां महत्वपूर्ण गोला दागा जिससे बार्सिलोना ने दस खिलाड़ियों के साथ खेलने के बावजूद यहां खेले गये रोमांचक मैच में रीयाल मैड्रिड को 2-2 से बराबरी पर रोका. रीयाल के लिए स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की चोट चिंता का सबब बनी हुई है.

रोनाल्डो टखने की चोट के कारण मध्यांतर के बाद खेलने के लिए नहीं उतरे. रीयाल को उम्मीद है कि उसका यह स्टार खिलाड़ी 26 मई को लिवरपूल के खिलाफ होने वाले फाइनल तक फिट हो जायेगा. कैंप नोउ में खेले गये मैच में बार्सिलोना ने शुरुआती बढ़त बनायी. लुई सुआरेज ने दसवें मिनट में यह गोल दागा लेकिन रोनाल्डो ने इसके चार मिनट बाद रीयाल को बराबरी दिला दी. मध्यांतर तक दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थी लेकिन इससे ठीक पहले सर्गेई रोबर्टो को रीयाल के डिफेंडर मार्सेलो के साथ बहस करने के कारण लाल कार्ड दिखा दिया गया.

बार्सिलोना को इस तरह से दूसरे हाफ में दस खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा. मेस्सी ने हालांकि 52वें मिनट में उसे बढ़त दिला दी. गेरेथ बेले ने 72वें मिनट में गोल किया जिससे रीयाल ने मैच ड्रा करवाया. बार्सिलोना ने इस तरह से ला लिगा में अपना अजेय अभियान जारी रखा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें