1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 indian premier league match schedule update srh players kane williamson is in doubt for coming uae amid coronavirus upl

IPL 2020: आईपीएल के लिए UAE आने से डरे SRH के केन विलियमसन, रवानगी से पहले कही यह बात

By Agency
Updated Date
 सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी केन विलियमसन
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी केन विलियमसन
File

IPL 2020,IPL match Schedule, Indian Premier League, kane williamson: कोरोना संकट के कारण यूएई में आयोजित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के आगाज में अब कुछ ही दिन का समय बचा है. न्यूजीलैंड के कप्तान व सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी केन विलियमसन आईपीएल के गुरुवार को रवाना होंगे लेकिन इससे पहले उनके मन में कई संशय उठ रहे हैं.

19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल रवाना होने से पहले कहा कि उनके मन में थोड़ी आशंका बनी हुई है. चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के 13 सदस्य वायरस के लिये पॉजीटिव पाये गये थे जिनमें दो खिलाड़ी भी शामिल हैं. इससे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी विलियमसन चिंतित है. विलियमसन ने कहा कि यही वजह है कि उन्हें प्रत्येक टीम को अलग अलग होटलों में ठहराया है.

उन्होंने कहा, लेकिन निश्चित तौर पर यह बुरी खबर है. आप किसी भी उस व्यक्ति के करीब नहीं जाना चाहते जो कोविड से संक्रमित हो. मैंने सुना है कि उनमें बीमारी के लक्षण नहीं हैं और कुछ दिन तक अलग थलग रहने के बाद उम्मीद है कि वे ठीक होकर वापसी करेंगे. विलिमयसन न्यूजीलैंड के उन छह खिलाड़ियों में शामिल है जो इस टूर्नामेंट में खेलेंगे.

कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट भारत के बजाय यूएई में आयोजित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जाहिर है कि थोड़ी आशंका है विशेषकर तब जबकि समय करीब आता जा रहा है. अब कम वक्त बचा है जब आपको यह सोचना है कि आपको बेहद सतर्क और अनुशासित रहना होगा. बता दें कि आईपीएल 19 सितंबर से दस नवंबर तक तीन शहरों शारजाह, दुबई और अबुधाबी में खेला जाएगा.

गौरतलब है कि आईपीएल मैचों का शेड्यूल बहुत दिनों पहले ही घोषित किया जाना था, लेकिन यूएई में कोरोना की स्थिति के मद्देनजर इसे अभी तक घोषित नहीं किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, अब बीसीसीआई ने सीएसके को ओपनिंग मैच में नहीं उतारने का फैसला किया है, इसके चलते कार्यक्रम में फिर बदलाव होगा. इस हफ्ते शेड्यूल जारी हो सकता है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें