1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sanjay dutt diagnosed with stage 3 lung cancer yuvraj singh tweet amh

फाइटर हैं ‘संजू बाबा’, पत्नी मान्यता की अपील-अफवाह नहीं फैलाएं, युवराज सिंह ने किया ये ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फाइटर हैं ‘संजू बाबा’, पत्नी मान्यता की अपील-अफवाह नहीं फैलाएं, युवराज सिंह ने किया ये ट्वीट
फाइटर हैं ‘संजू बाबा’, पत्नी मान्यता की अपील-अफवाह नहीं फैलाएं, युवराज सिंह ने किया ये ट्वीट
twitter

sanjay dutt,lung cancer :बॉलीवुड के ‘बाबा’, जी हां यानी ‘संजू बाबा’ के कैंसर की खबर जैसे ही सामने आयी लोग उनके लिए दुआ करने लगे. जहां फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने पोस्ट करके संजय दत्त के जल्द ठीक होने की कामना की है. वहीं दुआ मांगने वालों में क्रिकेटर युवराज सिंह का भी नाम जुड गया है जो संजय दत्त का हौसला बढ़ाने के लीए सामने आये हैं.

युवराज सिंह ने अपने ट्विटर वॉल पर एक पोस्ट किया और कहा- संजय दत्त आप फाइटर हैं और हमेशा एक फाइटर रहेंगे… मैं जानता हूं इसके कारण कितना दर्द होता है लेकिन मैं ये भी जानता हूं कि आप मजबूत हैं…. और इस कठिन समय से बाहर निकलेंगे…मैं दुआ करता हूं कि आप जल्द ठीक हों….

अफवाह नहीं फैलाएं : इसी बीच संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि संजय दत्त के जल्दी ठीक होने की कामना करने वालों को धन्यवाद…पिछले कई वर्षों से कठिनाईयां आ रहीं हैं जिससे हम उबर चुके हैं. यह कठिन दौर भी हम पार कर लेंगे. मुझे पूरी उम्मीद है….आगे मान्यता ने संजू बाबा के चाहने वालों से अपील की है कि वे उनके बारे में कोई अफवाह नहीं फैलाएं…संजू हमेशा से फाइटर रहे हैं…और यह जंग भी वे जीतेंगे…

संजय दत्त को लंग्स कैंसर : फिल्म ट्रेड एनालाइस्ट कोमल नाहटा ने भी ट्वीट कर कहा है कि संजय दत्त को लंग्स कैंसर हो गया है. उन्होंने बताया कि संजय के फेफड़ों में पानी भर गया था. जिसे अस्पताल में निकाला गया. फिर टेस्ट करने के बाद स्टेज 4 का कैंसर डिटेक्ट हुआ. उन्होंने संजय के जल्द रिकवरी की दुआ मांगी है.

संजय दत्त ने इलाज के लिए काम से अवकाश की घोषणा की: आपको बता दें कि अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को घोषणा की कि वह अपने इलाज पर ध्यान देने के लिए कुछ समय के लिए छुट्टी लेंगे. उन्होंने अपने शुभचिंतकों से उनकी सेहत के बारे में अटकलें नहीं लगाने का अनुरोध किया. 61 वर्षीय अभिनेता को इसी सप्ताहांत में सांस लेने में कठिनाई की शिकायत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें सोमवार को छुट्टी दे दी गयी.

संजय दत्त का ट्वीट: संजय दत्त ने ट्विटर पर एक बयान में लिखा है कि लोगों के प्यार और समर्थन से वह जल्द लौटेंगे. उन्होंने कहा, मैं कुछ उपचार के लिए कामकाज से थोड़ा अवकाश ले रहा हूं. मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से चिंता नहीं करने और अनावश्यक रूप से अटकलें नहीं लगाने की अपील करता हूं. आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द लौटूंगा…. संजय दत्त के अस्पताल में भर्ती होने की वजह को लेकर चल रही अटकलों के बीच उनका बयान आया है.

सुनील दत्त और नर्गिस की सबसे बड़ी संतान : संजय दत्त दिवंगत अदाकार सुनील दत्त और नर्गिस की सबसे बड़ी संतान हैं. उनकी दो बहनें प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं. दत्त की आने वाली फिल्में ‘सड़क 2' और ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' हैं जिनका प्रीमियर डिजनी प्लस हॉटस्टार पर होगा.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें