1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sa t20 ruturaj gaikwad refuses to take selfie with groundsman gets a lot of criticism on twitter aml

IND vs SA T20: रुतुराज गायकवाड़ का ग्राउंड्समैन के साथ सेल्फी लेने से इनकार, ट्विटर पर हो रही काफी आलोचना

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वे ग्राउंड्समैन के साथ सेल्फी लेने से इनकार कर रहे हैं. रुतुराज के इस रवैये के कारण सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है. लोग तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ruturaj Gaikwad
Ruturaj Gaikwad
PTI

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में जबरदस्त वापसी के बाद भारत आखिरी मैच में जीत का प्रबल दावेदार था, लेकिन बेंगलुरु में बारिश की वजह से मैच रद्द करना पड़ा. यह सीरीज दो-दो पर बराबर रही. मैच देर से शुरू हुई और केवल 3.3 ओवर खेल हो पाया. रुतुराज गायकवाड़ बारिश के दौरान डगआउट में बैठे थे, तभी एक ग्राउंड्समैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की और उन्होंने उसे दूसरी ओर हटा दिया.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर यूजर्स काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोग रुतुराज गायकवाड़ की जमकर आलोचना कर रहे हैं. कुछ यूजर्स दूसरे बड़े क्रिकेटरों के फोटो शेयर कर उनकी तुलना भी कर रहे हैं. सीरीज बराबर रही और दोनों टीमों के कप्तान ने ट्रॉफी साझा की. दक्षिण अफ्रीका का भारत में सफेद गेंद में सीरीज नहीं हारने का रिकॉर्ड अब भी कायम रहा.

ट्विटर पर आये काफी रिएक्शन

ट्विटर पर रुतुराज गायकवाड़ की इस हरकत को दुर्व्यवहार और अपमान करने वाला बताया जा रहा है. कई यूजर्स ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, कप्तान रोहित शर्मा और संजू सैमसन की तस्वीरें भी शेयर की. इन तस्वीरों में क्रिकेटरों के साथ ग्राउंड्समैन खड़े हैं. रुतुराज को एक घमंडी इंसान भी कहा गया. रुतुराज ने सीरीज के चार मैचों में एक अर्धशतक लगाया है.

बारिश के कारण मैच हुआ रद्द

पांचवें टी-20 मैच की बात करें तो बारिश से प्रभावित मैच के दौरान 21 गेंदें फेंकी गईं, जब दक्षिण अफ्रीका ने श्रृंखला में लगातार पांचवीं बार टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना. बारिश के कारण मैच को पहले ही 19-19 ओवर का कर दिया गया था. ईशान किशन ने एक प्रभावशाली शुरुआत करने की कोशिश की. उन्होंने पहले ओवर में ही केशव महाराज को दो छक्के लगाये.

गायकवाड़ ने बनाये 10 रन

अगले ही ओवर में लुंगी एनगिडी की एक धीमी गेंद पर ईशान किशन आउट हो गये. वहीं, दूसरे सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ भी एनगिडी की गेंर पर प्रिटोरियस के हाथों कैच हो गये. गायकवाड़ ने 12 गेंद पर केवल 10 रन बनाये.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, टेक-ऑटो, बॉलीवुड, बिजनेस, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. हर दिन की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड कीजिए
प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें