28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवाद के बाद धौनी ने छोड़ा आम्रपाली का साथ

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रियल्टी फर्म आम्रपाली के ब्रांड दूत के पद से इस्तीफा दे दिया है चूंकि नोएडा में एक हाउसिंग प्रोजेक्ट के रहवासियों ने सोशल मीडिया पर मुहिम चलाकर धौनी को इस बिल्डर से खुद को अलग करने के लिये कहा था. कंपनी के चेयरमैन […]

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रियल्टी फर्म आम्रपाली के ब्रांड दूत के पद से इस्तीफा दे दिया है चूंकि नोएडा में एक हाउसिंग प्रोजेक्ट के रहवासियों ने सोशल मीडिया पर मुहिम चलाकर धौनी को इस बिल्डर से खुद को अलग करने के लिये कहा था.

कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनिल शर्मा ने कहा ,‘‘ धौनी अब हमारे ब्रांड दूत नहीं है. मैं नहीं चाहता कि आम्रपाली से जुडे रहने के कारण उनकी छवि पर कोई असर पडे.’ उन्होंने कहा ,‘‘ धौनी और हमने मिलकर यह फैसला लिया है.’ धौनी पिछले छह सात साल से कंपनी के ब्रांड दूत थे.

नोएडा में आम्रपाली के सफायर प्रोजेक्ट के रहवासियों ने ट्विटर पर शिकायतें की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में धौनी को टैग करके उनसे खुद को इस बिल्डर से अलग करने के लिये कहा था या कंपनी पर लंबित काम पूरा करने के लिये दबाव बनाने का आग्रह किया था. इससे पहले धौनी ने इस सप्ताह कहा था कि वह आम्रपाली समूह से इस मसले पर बात करेंगे.

शर्मा ने रहवासियों को आश्वासन दिया कि कंपनी प्रोजेक्ट का लंबित काम अगले तीन महीने में पूरा कर लेगी. उन्होंने कहा ,‘‘ हमने रहवासियों की शिकायतों पर गौर करने के लिये समिति बनाई है.’ इससे पहले धौनी ने मुंबई में कहा था कि मौजूदा आर्थिक हालात में बिल्डरों के लिये काफी मुश्किल स्थिति हो गई है. उन्होंने आम्रपाली के मसले पर एक सवाल के जवाब में कहा था ,‘‘ लेकिन वायदे पूरे करने भी जरुरी है, चाहे हालात जो भी हो.’ दूसरी ओर शर्मा ने कहा कि प्रोजेक्ट पूरे होने में विलंब का कारण कोषों का अभाव और संपत्ति के बाजार में मंदी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें