26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिर विवादों में महेंद्र सिंह धौनी, आम्रपाली बिल्डर्स वादे से मुकरा, लोगों का गुस्सा फूटा

नयी दिल्ली : भारतीय वन डे क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी एक बार फिर विवादों हैं. इस बार उनका नाम इसलिए उछला है क्योंकि वे आम्रपाली बिल्डर्स केब्रॉडएबेंसेडरहैं. आम्रपाली बिल्डर्स के ग्राहकों की शिकायत है कि बिल्डर उन्हें फ्लैट उपलब्ध नहीं करा रहा है और फ्लैट में कई सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करायी […]

नयी दिल्ली : भारतीय वन डे क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी एक बार फिर विवादों हैं. इस बार उनका नाम इसलिए उछला है क्योंकि वे आम्रपाली बिल्डर्स केब्रॉडएबेंसेडरहैं. आम्रपाली बिल्डर्स के ग्राहकों की शिकायत है कि बिल्डर उन्हें फ्लैट उपलब्ध नहीं करा रहा है और फ्लैट में कई सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करायी गयीं हैं.

कल आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक संवाददाता ने महेंद्र सिंह धौनी से पूछा कि आप आम्रपाली बिल्डर्स केब्रॉडएबेंसेडरहैं और उसके खिलाफ काफी शिकायत मिल रही है, तो इस बारे में आपका क्या कहना है? इस सवाल पर धौनी ने कहा कि हां, मैं जितना ही विवाद से दूर रहना चाहता हूं, उतना ही विवाद होता है. मुझे ऐसी जानकारी मिली है कि लोगों की कई शिकायतें हैं. परिस्थिति वश कई शिकायतें उत्पन्न हो गयीं हैं. मैं देखता हूं बिल्डर्स से बात करता हूं, हमारी कोशिश होगी कि शिकायतों को दूर किया जा सके. अर्थव्यवस्था की स्थिति ऐसी हो गयी है कि बिल्डर्स अपने वादे को पूरा नहीं कर पा रहे हैं.

वहीं आम्रपाली बिल्डर्स के ग्राहक अपनी शिकायतों को लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और धौनी से यह मांग कर रहे हैं कि वे बिल्डर से बात करें और फ्लैट दिलाने में उनकी मदद करें. साथ ही वे यह भी चाहते हैं कि धौनी आम्रपाली बिल्डर्स से अलग हो जायें.

वहीं इस संबंध में आम्रपाली बिल्डर्स ने इकोनॉमिक्स टाइम्स से कहा है कि जो आरोप लगाये जा रहे हैं वे गलत हैं. हां लगभग 10 प्रतिशत शिकायत सही है, जिसे 90 दिनों के अंदर दूर किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें