29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वानखेडे पर शास्त्री-क्यूरेटर विवाद पर गौर करेंगे ठाकुर

मुंबई : बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कल यहां पांचवें और अंतिम एकदिवसीय से पहले वानखेडे स्टेडियम के क्यूरेटर सुधीर नाईक के साथ भारतीय टीम के निदेशक रवि शास्त्री की कथित बहस के मामले पर बोर्ड गौर करेगा. ठाकुर ने कहा कि इस साल की शुरुआत में पर्थ […]

मुंबई : बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कल यहां पांचवें और अंतिम एकदिवसीय से पहले वानखेडे स्टेडियम के क्यूरेटर सुधीर नाईक के साथ भारतीय टीम के निदेशक रवि शास्त्री की कथित बहस के मामले पर बोर्ड गौर करेगा.

ठाकुर ने कहा कि इस साल की शुरुआत में पर्थ में विश्व कप के दौरान प्रमुख राष्ट्रीय दैनिक के पत्रकार को विराट कोहली के अपशब्द कहने के दौरान जैसे मानक कार्य प्रक्रिया पर चला गया था इस बार भी वैसा ही किया जाएगा.

ठाकुर ने कल संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम टीम निदेशक (शास्त्री) के कल कथित तौर पर वानखेडे स्टेडियम के क्यूरेटर से बहस करने के मामले पर गौर करेंगे. हमने ऑस्ट्रेलिया (कोहली और भारतीय पत्रकार के बीच की घटना का जिक्र किए बगैर कहा) में भी ऐसा ही किया था.”

शास्त्री को पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज नाईक द्वारा तैयार सपाट पिच पसंद नहीं आई और उन्होंने विकेट को लेकर कथित तौर पर असंतोष जताया. टीम निदेशक ने कथित तौर पर कडे शब्दों का प्रयोग किया और नाईक ने भी कडी प्रतिक्रिया दी.

जहीर खान के भी कोच रहे नाईक ने इसके बाद इस मामले की जानकारी मुंबई क्रिकेट संघ को दी. ठाकुर ने साथ ही कहा कि यहां नौ नवंबर को बीसीसीआई की वार्षिक आम बैठक में बीसीसीआई अधिकारियों के हितों के टकराव के मुद्दे पर भी चर्चा होगी.उन्होंने कहा, ‘‘हितों का टकराव मुद्दे पर नौ नवंबर को वार्षिक आम बैठक के दौरान चर्चा होगी. दो टीमों के बारे में आपको एजीएम के बाद पता चलेगा. हमने अभी तय नहीं किया है कि निलंबित टीमों के कितने खिलाडियों को नयी टीमें रिटेन करेंगी.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें