28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विराट कोहली को बांग्लादेश दौरे पर वनडे श्रृंखला में विश्राम करना चाहिए : सुनील गावस्कर

नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर को लगता है कि विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में राष्ट्रीय टीम की अगुवाई करनी चाहिए लेकिन उन्हें इसके बाद होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से विश्राम दिया जाना चाहिए. बांग्लादेश दौरे के लिये भारतीय टीम का चयन 20 मई को […]

नयी दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर को लगता है कि विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में राष्ट्रीय टीम की अगुवाई करनी चाहिए लेकिन उन्हें इसके बाद होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से विश्राम दिया जाना चाहिए.

बांग्लादेश दौरे के लिये भारतीय टीम का चयन 20 मई को मुंबई में किया जाएगा और रिपोर्टों के अनुसार पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे से लगातार खेल रहे कोहली को विश्राम दिया जा सकता है. गावस्कर ने एनडीटीवी से कहा, मैं चाहूंगा कि वह टेस्ट मैच में खेले और फिर तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में उन्हें विश्राम दिया जाए.

असल में विराट, रविचंद्रन अश्विन और उमेश यादव को विश्राम दिया जा सकता है. यादव काफी गेंदबाजी कर रहा है. पिछले साढे चार महीनों में वह जितनी क्रिकेट खेल रहे हैं उसे देखते हुए एक खिलाड़ी होने के नाते मैं चाहूंगा कि उन्हें कुछ विश्राम दिया जाए. कोहली को वनडे में विश्राम देने का विचार अच्छा है क्योंकि टेस्ट मैचों से संन्यास ले चुके महेंद्र सिंह धौनी को ढाई सप्ताह तक विश्राम का समय मिलेगा. एकमात्र टेस्ट मैच फतुल्लाह में 10 से 14 जून के बीच खेला जाएगा.

गावस्कर ने कहा, धौनी को थोड़ा विश्राम मिल जाएगा. पिछले साल इस समय भारत ने एक तरह से अपनी ए टीम भेजी थी और फिर भी श्रृंखला जीती थी. लेकिन वह एक साल पुरानी बात है और बांग्लादेश ने हाल में अच्छा प्रदर्शन किया है. उसने पाकिस्तान को वनडे श्रृंखला में 3-0 से हराया. हमें मजबूत टीम भेजने की जरुरत है. उम्मीद है कि हम वनडे में मजबूत टीम भेजेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें