32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉक्सिंग डे टेस्ट में आक्रामक खेल दिखायेगा भारत : ब्रैड हैडिन

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ब्रैड हैडिन ने आज कहा कि भारतीय टीम बॉक्सिंग डे टेस्ट में आक्रामक तेवरों के साथ उतरेगी लेकिन ऑस्ट्रेलिया भी कोई कोताही नहीं बरतेगा. हैडिन ने कहा ,भारतीयों ने दिखाया है कि वे आक्रामक खेल दिखायेंगे. हमारे मध्यक्रम और निचले क्रम को बेहतर प्रदर्शन करना होगा. शायद वे ( भारतीय ) […]

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ब्रैड हैडिन ने आज कहा कि भारतीय टीम बॉक्सिंग डे टेस्ट में आक्रामक तेवरों के साथ उतरेगी लेकिन ऑस्ट्रेलिया भी कोई कोताही नहीं बरतेगा.

हैडिन ने कहा ,भारतीयों ने दिखाया है कि वे आक्रामक खेल दिखायेंगे. हमारे मध्यक्रम और निचले क्रम को बेहतर प्रदर्शन करना होगा. शायद वे ( भारतीय ) मिशेल जानसन को फिर उत्तेजित करेंगे. देखते हैं कि क्या होता है. दूसरे टेस्ट में भारतीय बल्लेबाज जानसन के निशाने पर थे और छींटाकशी का उनका दाव उलटा पड़ गया था.
भारतीय खिलाड़ियों से मैदान पर उलझने के बाद जानसन ने 88 रन बनाये और बाद में चार विकेट भी लिये. ऑस्ट्रेलिया ने यह टेस्ट जीतकर श्रृंखला में 2 – 0 से बढ़त बना ली.
गाबा में अभ्यास पिचों की शिकायत करने वाले भारतीय खिलाड़ियों की भी हैडिन ने आलोचना की. उन्होंने कहा , अभ्यास विकेट में क्या खराबी थी. उन्होंने मैच के बाद भी इसका इस्तेमाल किया लिहाजा कोई समस्या नहीं थी. हमारे गेंदबाजों ने भी उस पर अभ्यास किया और भारतीयों ने भी.

टेस्ट के चौथे दिन भारत ने खराब अभ्यास पिचों की शिकायत की थी जिस पर शिखर धवन और विराट कोहली को चोट लगी थी. इससे ड्रेसिंग रूम में अशांति का माहौल पैदा हो गया था जिसका भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने जिक्र भी किया था. दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की जीत युवा स्टीवन स्मिथ की बतौर कप्तान पहली टेस्ट जीत थी. स्मिथ को हाडिन पर तरजीह देकर कप्तान चुना गया था.


हैडिन
ने कहा , चयनकर्ताओं ने काफी साहसी और सही फैसला लिया जो उसे कप्तान चुना. उसके लिये यह सही समय है. वह शानदार फार्म में हैं और बतौर कप्तान इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा , वह अच्छा कप्तान है और उसकी मदद के लिए कई सीनियर खिलाड़ी हैं. वह युवा है और आने वाले समय में बेहतर ही होंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का यह फैसला दुरुस्त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें