29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यह कहना मुश्किल है कि मेरा विश्व कप में चयन पक्का है : उमेश

हैदराबाद : श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव ने ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह पक्‍की नहीं मान रहे हैं. उनका कहना है कि विश्व कप टीम में स्थान सुनिश्चित करने के लिये निरंतर अच्छा प्रदर्शन करना जरुरी है. उमेश ने तीसरे वनडे मैच में चार विकेट […]

हैदराबाद : श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव ने ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह पक्‍की नहीं मान रहे हैं. उनका कहना है कि विश्व कप टीम में स्थान सुनिश्चित करने के लिये निरंतर अच्छा प्रदर्शन करना जरुरी है.

उमेश ने तीसरे वनडे मैच में चार विकेट लिये और भारत को छह विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी. उन्होंने बाद में संवाददाता सम्मेलन में कहा, यह कहना मुश्किल है कि मेरा विश्व कप में चयन पक्का है. उम्मीद है कि चयनकर्ता मेरे प्रदर्शन पर गौर करेंगे और मुझे टीम में नियमित स्थान देंगे.
उन्होंने कहा, मैं प्रत्येक मैच पर ध्यान दे रहा हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि प्रत्येक मैच में अच्छा प्रदर्शन करने से मैं विश्व कप की जगह बनाने के काफी करीब पहुंच जाउंगा. फैसला चयनकर्ताओं को करना है. मेरा काम अच्छा प्रदर्शन करना और टीम को जीत दिलाना है.इस तेज गेंदबाज ने कहा, विकेट अच्छा था. बादल छाये रहने से गेंदबाजों को मदद मिली और हमने इसका अच्छा उपयोग किया. बाद में विकेट धीमा पड गया लेकिन सीम पोजीशन सही रखने से इससे गेंदबाजों को मदद मिल रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें