25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

द्रविड़ को टीम इंडिया का मेंटोर बनाने की तैयारी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का मेंटोर बनाने की तैयारी में है. इसके लिए द्रविड़ को मनाया जा रहा है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने इससे पहले इस भूमिका के लिए मना कर दिया था. अगर बोर्ड की कोशिश सफल हुई, तो द्रविड़ […]

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का मेंटोर बनाने की तैयारी में है. इसके लिए द्रविड़ को मनाया जा रहा है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने इससे पहले इस भूमिका के लिए मना कर दिया था.

अगर बोर्ड की कोशिश सफल हुई, तो द्रविड़ वेस्टइंडीज के खिलाफ होनेवाली घरेलू सीरीज से टीम के साथ जुड सकते हैं और वह कम से कम ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड में होनेवाले वर्ल्ड कप तक मेंटोर की भूमिका निभाते रहेंगे.

बोर्ड के सूत्रों का कहना है कि राहुल द्रविड़ एक दिग्गज बल्लेबाज रह चुके हैं और भारतीय खिलाडियों की तकनीकी खामी पर काम कर सकते हैं. तकनीकी तौर पर द्रविड़ की गिनती दुनिया के महान बल्लेबाजों में होती रही है और उनके जुड.ने से टीम को निश्चित रूप से फायदा होगा.

* इंडीज के भारत दौरे से दिग्गज बल्लेबाज को टीम से जोडने की तैयारी

* ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप तक द्रविड़ को जोडना चाहता है बोर्ड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें