29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इशांत शर्मा की गेंदबाजी से प्रभावित हुए जेसन गिलेस्पी

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी भारतीय अनुभवी गेंदबाज इशांतशर्मा की लगातार सीखते रहने की उत्सुकता से काफी प्रभावित हैं. इशांत जब विकेट हासिल करने में जूझ रहे थे तो गिलेस्पी ने ही उनकी मदद की थी. यह भारतीय तेज गेंदबाज शुरुआती टेस्ट से 72 घंटे पहले ही न्यूजीलैंड पहुंचा और उन्होंने […]

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी भारतीय अनुभवी गेंदबाज इशांतशर्मा की लगातार सीखते रहने की उत्सुकता से काफी प्रभावित हैं.

इशांत जब विकेट हासिल करने में जूझ रहे थे तो गिलेस्पी ने ही उनकी मदद की थी. यह भारतीय तेज गेंदबाज शुरुआती टेस्ट से 72 घंटे पहले ही न्यूजीलैंड पहुंचा और उन्होंने 11वीं बार पांच विकेट झटकने का कारनामा कर न्यूजीलैंड को पहली पारी में 348 रन पर समेटने में मदद की.

गिलेस्पी ने ट्वीट किया, ईशांत को अच्छा करते हुए देखकर खुश हूं, यह सब उसके लगातार सीखते रहने के दृष्टिकोण, सुधार करने और बेहतर होने की प्रबल इच्छा की वजह से हुआ है. भारतीय टीम के मौजूदा कोचिंग स्टाफ को काफी श्रेय दिया जाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें