30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेलर की भविष्‍यवाणी : घरेलू सरजमीं पर भारत पर दबदबा बना सकता है न्यूजीलैंड

आकलैंड : ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार को न्यूजीलैंड अभी भूला नहीं है, लेकिन वरिष्ठ बल्लेबाज रोस टेलर को उम्मीद है कि उनकी टीम आगामी शृंखला में जब अपनी सरजमीं पर भारत का सामना करेगी तो परिणाम बदलने में सफल रहेगी. न्यूजीलैंड ने हाल में ऑस्ट्रेलिया से 0-3 से शृंखला गंवायी थी, जबकि भारत ने ऑस्ट्रेलिया […]

आकलैंड : ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार को न्यूजीलैंड अभी भूला नहीं है, लेकिन वरिष्ठ बल्लेबाज रोस टेलर को उम्मीद है कि उनकी टीम आगामी शृंखला में जब अपनी सरजमीं पर भारत का सामना करेगी तो परिणाम बदलने में सफल रहेगी.

न्यूजीलैंड ने हाल में ऑस्ट्रेलिया से 0-3 से शृंखला गंवायी थी, जबकि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे शृंखला में हराया और वह कीवी टीम के खिलाफ पांच टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की शृंखला में बढ़े मनोबल के साथ उतरेगा.

टेलर ने यहां अभ्यास सत्र के बाद स्थानीय मीडिया से कहा, हमें (ऑस्ट्रेलिया ने) पूरी शृंखला में हर विभाग में मात दी लेकिन अब हम घरेलू धरती पर खेलेंगे और भारत पूरी तरह से भिन्न प्रतिद्वंद्वी होगा.

उन्होंने कहा, वह दुनिया की नंबर एक टीम है, लेकिन परिस्थितियां हमारे अनुकूल होंगे, इसलिए पहले सीमित ओवरों का चरण निकलने दो और इसके बाद उस पर (टेस्ट) बात करेंगे.

भारत का न्यूजीलैंड दौरा शुक्रवार से आकलैंड में टी20 शृंखला से शुरू होगा. इसके बाद वनडे और टेस्ट खेले जाएंगे. टेलर ने उन चुनौतियों का भी जिक्र किया जिनका सामना ऑस्ट्रेलिया में इस साल के आखिर में होने वाले टी20 विश्व कप के दौरान सभी टीमों को करना पड़ सकता है.

उन्होंने कहा, पहली बार वह टी20 विश्व कप का आयोजन किया जा रहा है और आपने बिग बैश में देखा. सीमा रेखा बड़ी हैं इसलिए आपको वहां दुनिया के अन्य क्षेत्रों की तुलना में अलग तरह से खेलना होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें