26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विराट से पूछो कि वह इतने आक्रामक क्‍यों हैं : पोलार्ड

विशाखापत्तनम : वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा शृंखला में भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी आक्रामक रूप में है और विरोधी कप्तान कीरोन पोलार्ड को समझ नहीं आ रहा कि आखिर हुआ क्या है. टी20 शृंखला के दौरान कोहली ने ‘नोटबुक फाड़ने के अंदाज’ में जश्न मनाया. इसके बाद चेन्नई में पहले वनडे में मैदानी अंपायर शान […]

विशाखापत्तनम : वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा शृंखला में भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी आक्रामक रूप में है और विरोधी कप्तान कीरोन पोलार्ड को समझ नहीं आ रहा कि आखिर हुआ क्या है.

टी20 शृंखला के दौरान कोहली ने ‘नोटबुक फाड़ने के अंदाज’ में जश्न मनाया. इसके बाद चेन्नई में पहले वनडे में मैदानी अंपायर शान जार्ज ने रविंद्र जडेजा के रनआउट का फैसला तीसरे अंपायर को सौंपा तो भी वह उखड़ गए थे.

पोलार्ड ने दूसरे वनडे में 107 रन से मिली हार के बाद कोहली के बारे में पूछने गए सवाल पर कहा, आपको उससे ही पूछना होगा कि वह इतना आक्रामक क्यो था. मैं इसका जवाब नहीं दे सकता. मुझे समझ नहीं आ रहा. उससे ही पूछिये.

हार को लेकर पोलार्ड ने कहा, हम अच्छी स्थिति में थे, लेकिन लगातार विकेट गिरने से दबाव में आ गए. लक्ष्य का पीछा करते हुए हमसे यह गलती हो रही है और हम यह स्वीकार करते हैं. मैच में रोहित शर्मा को 70 के स्कोर पर शिमरोन हेटमायेर ने जीवनदान दिया, लेकिन पोलार्ड ने टीम की फील्डिंग का बचाव करते हुए कहा कि कुल मिलाकर फील्डिंग का स्तर अच्छा था.

उन्होंने कहा, वनडे और टी20 में प्रदर्शन अच्छा रहा. स्तर बेहतर हुआ है, लेकिन हम भी इंसान है. हम गलतियां करते हैं. इन गलतियों का बार बार प्रसारण किया जाता है जिससे लोग राय बना देते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें