39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: थर्ड अंपायर की गलती पर गाली देते दिखे रोहित शर्मा, कहा- अगली बार…

बांग्लादेश के खिलाफ गुरुवार को राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20I में बांग्लादेशी बल्लेबाज सौम्य सरकार की स्टंपिंग के रेफरल पर थर्ड अंपायर ने गलती से नॉट-आउट का बटन दबा दिया, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा गाली देते दिखे. हालांकि, थर्ड अंपायर ने जल्दीही अपनी यह गलती सुधार ली. इससे पहले रिषभ पंत द्वारा स्टंप्स […]

बांग्लादेश के खिलाफ गुरुवार को राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20I में बांग्लादेशी बल्लेबाज सौम्य सरकार की स्टंपिंग के रेफरल पर थर्ड अंपायर ने गलती से नॉट-आउट का बटन दबा दिया, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा गाली देते दिखे.

हालांकि, थर्ड अंपायर ने जल्दीही अपनी यह गलती सुधार ली. इससे पहले रिषभ पंत द्वारा स्टंप्स के आगे गेंद पकड़ने के चलते स्टंपिंग के बावजूद बांग्लादेश के लिटन दास नॉट-आउट रहे थे.

https://twitter.com/Kattehaiklu/status/1192453281471033344?ref_src=twsrc%5Etfw

बांग्लादेश के खिलाफ गुरुवार को राजकोट टी-20I में थर्ड अंपायर की गलती के बाद गाली देने को लेकर रोहित शर्मा ने कहा, मैं मैदान पर काफी भावुक रहता हूं… अगली बार मैं ध्यान रखूंगा कि कैमरा कहां है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें