26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केएल राहुल की खराब फार्म से निराश हूं : जाफर

मुंबई : लोकेश राहुल के लगातार जूझने से भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर काफी निराश हैं और उन्हें लगता है कि इतनी काबिलियत के बावजूद भी कर्नाटक का यह खिलाड़ी ‘एक अनसुलझी पहेली’ में उलझ गया है. टीम प्रबंधन द्वारा लगातार मौके दिये जाने के बावजूद राहुल सलामी बल्लेबाज के तौर पर विफल […]

मुंबई : लोकेश राहुल के लगातार जूझने से भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर काफी निराश हैं और उन्हें लगता है कि इतनी काबिलियत के बावजूद भी कर्नाटक का यह खिलाड़ी ‘एक अनसुलझी पहेली’ में उलझ गया है.

टीम प्रबंधन द्वारा लगातार मौके दिये जाने के बावजूद राहुल सलामी बल्लेबाज के तौर पर विफल रहे हैं जिससे टीम में उनके स्थान पर सवाल उठाये गये. राहुल ने पारी का आगाज करते हुए 36 मैचों में 33 में खेलते हुए 36.82 के औसत से रन जुटाये हैं.

जाफर ने यहां पत्रकारों से कहा, मैं लोकेश राहुल से थोड़ा निराश हूं, क्योंकि उसमें इतनी काबिलियत है, वह ऐसा खिलाड़ी है जिसने खेल के सभी तीनों प्रारूपों में 100 रन बनाये हैं.

उन्होंने कहा, और उसके आउट होने के तरीके से मैं थोड़ा निराश हूं क्योंकि वह कभी कभार इतने आराम से आउट हो जाता है. वह इतना सक्षम है इसलिये उसे इतने मौके मिल रहे हैं क्योंकि लोगों को भरोसा है कि वह अच्छा कर लेगा. जाफर ने कहा, वह जिस तरीके आउट होता है और जिस तरीके से वह रन नहीं जुटा पाता, इससे मुझे हैरानी होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें