32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब आसाराम और राम रहीम जैसे लोग नहीं बचे, तो फिर शमी क्‍या चीज है : हसीन जहां

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. कोर्ट ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में गैरजमानती वारंट जारी कर दिया है. कोर्ट आदेश के बाद जहां शमी पर गिरफ्तारी का संकट मंडराने लगा है, वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कोर्ट […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. कोर्ट ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में गैरजमानती वारंट जारी कर दिया है. कोर्ट आदेश के बाद जहां शमी पर गिरफ्तारी का संकट मंडराने लगा है, वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कोर्ट के फैसले का स्‍वागत किया है.

मीडिया के साथ बातचीत में हसीन जहां ने कहा, जब आसाराम और रामरहीम जैसे लोग कानून की मार से नहीं बच पाये हैं, तो शमी क्‍या चीज हैं. शमी भी कानून की मार से नहीं बच पाएंगे और उन्‍हें अपने किये की सजा जरूर मिलेगी.

हसीन ने कहा, शमी को बीसीसीआई का समर्थन प्राप्‍त है. साथ ही कुछ बड़े क्रिकेटर भी शमी के सपोर्ट में उतर गये हैं. उनके कारण ही शमी अपनी गलती नहीं सुधार रहे हैं. हसीन ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ धमकाने वाले लोगों के कारण शमी नहीं सुधर रहा है, लेकिन यह सब अधिक दिनों तक नहीं चलेगा.

हसीन ने कहा, मैं डेढ़ साल से लड़ रही हूं, मैंने कई बार अपना हिम्‍मत खो दिया था. ऐसा लगने लगा था कि अब मामला दब गया, लेकिन अल्‍लाह का शुक्रिया कि सच की जीत हुई. मेरे दर्द को समझा गया और शमी पर मैंने जो भी आरोप लगाये हैं सब सच साबित हुए.

गौरतलब हो सोमवार को क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा दर्ज कराए गए कथित घरेलू हिंसा के एक मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया. अदालत ने कहा कि देश लौटने के 15 दिनों के भीतर उन्हें आत्मसमर्पण करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें