36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपने ऑनलाइन कांड को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक ने कही ये बात

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज़ इमाम-उल-हक ने कई महिलाओं के साथ ऑनलाइन प्रसंग मामले में बेशर्त माफी मांग ली है और पाक क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें फटकार लगा कर छोड़ दिया है. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इंज़माम-उल-हक के भतीजे इमाम उस वक्त संकट में पड़ गये थे, जब कुछ महिलाओं ने […]

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज़ इमाम-उल-हक ने कई महिलाओं के साथ ऑनलाइन प्रसंग मामले में बेशर्त माफी मांग ली है और पाक क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें फटकार लगा कर छोड़ दिया है.

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इंज़माम-उल-हक के भतीजे इमाम उस वक्त संकट में पड़ गये थे, जब कुछ महिलाओं ने उनके साथ व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक बातचीत के स्क्रीन शॉट जारी किये थे और क्रिकेटर पर उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाया गया था.

पाक क्रिकेट बोर्ड के प्रबंध निदेशक वसीम खान ने सोमवार को कहा कि जो हुआ उसका इमाम को पछतावा है और उन्होंने उसके लिए माफी मांग ली है, पर हमने उन्हें साफ लफ्ज़ों में कह दिया है कि भले ही यह उनका निजी मामला हो मगर हम उम्मीद करते हैं कि हमारे खिलाड़ी नैतिकता और अनुशासन के उच्चतम मानकों का पालन करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें