36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाक खिलाड़ी हफीज का अभी वनडे और टी20 से संन्‍यास लेने का कोई इरादा नहीं

कराची : विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बावजूद सीनियर ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज की सीमित ओवरों के प्रारुप से संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है. हफीज के करीबी सूत्रों के अनुसार पूर्व कप्तान और कोच वकार यूनिस ने पिछले हफ्ते हफीज को संन्यास लेने की सलाह दी थी. सूत्र ने कहा, वकार […]

कराची : विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बावजूद सीनियर ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज की सीमित ओवरों के प्रारुप से संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है.

हफीज के करीबी सूत्रों के अनुसार पूर्व कप्तान और कोच वकार यूनिस ने पिछले हफ्ते हफीज को संन्यास लेने की सलाह दी थी. सूत्र ने कहा, वकार ने हफीज से कहा कि उनका मानना है कि यह हफीज के लिए अलविदा कहने का सही समय है, लेकिन इस सीनियर खिलाड़ी ने कहा है कि वह कुछ और वर्ष खेलना चाहता है.

अक्टूबर में 39 बरस के होने वाले हफीज ने पाकिस्तान टीम प्रबंधन से भी कहा है कि उनका संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है और वह एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय में पाकिस्तान का कुछ और वर्षों तक प्रतिनिधित्व करने के लिए फिट हैं.

पाकिस्तान की ओर से 218 एकदिवसीय और 89 टी20 खेलने वाले हफीज ने यूएई में न्यूजीलैंड के खिलाफ शृंखला में जूझने के बाद पिछले साल अक्टूबर में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें