34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Cricket World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पहले फिट हो जाएंगे गेल-रसेल

नाटिंघम : वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने क्रिस गेल और आंद्रे रसेल की फिटनेस की चिंता को दूर करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार को टीम के विश्व कप के दूसरे मुकाबले से पहले दोनों फिट हो जाएंगे. पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार को टीम के पहले मैच में गेल ने 33 गेंद […]

नाटिंघम : वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने क्रिस गेल और आंद्रे रसेल की फिटनेस की चिंता को दूर करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार को टीम के विश्व कप के दूसरे मुकाबले से पहले दोनों फिट हो जाएंगे.

पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार को टीम के पहले मैच में गेल ने 33 गेंद में अर्धशतकीय पारी खेल टीम को सात विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी. इस दौरान उन्होंने तीन छक्के भी लगाये. विश्व कप में उन्होंने अभी तक सबसे ज्यादा 40 छक्के लगाए हैं. उन्हें हालांकि रन दौड़ने में परेशानी हो रही थी और आउट होने के बाद पवेलियन जाते हुए वह थोड़ा लंगड़ा रहे थे.

होल्डर ने उम्मीद जतायी इस जीत (शुक्रवार) और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच के बीच का पांच दिन का समय चोट से उबरने के लिए काफी होगा. मैच में शॉट पिच गेंदों का शानदार तरीके से इस्तेमाल कर दो विकेट चटकाने वाले रसेल ने भी उम्मीद जतायी कि वह घुटने की चोट से उबर जाएंगे. उन्होंने कहा कि मेरे घुटने के पास ठीक होने के लिए काफी समय है और यह सामान्य हो जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें