36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#RanjiTrophy : उत्तर प्रदेश ने गोवा को पारी से हराया

कानपुर : उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी के मैच में रविवार को यहां गोवा को पारी और 247 रन से शिकस्त देकर सात अंक प्राप्त किये. गोवा पहली पारी में महज 152 रन पर समेटने के बाद उत्तर प्रदेश की टीम ने अपनी पहली पारी चार विकेट पर 564 रन घोषित की. […]

कानपुर : उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी के मैच में रविवार को यहां गोवा को पारी और 247 रन से शिकस्त देकर सात अंक प्राप्त किये. गोवा पहली पारी में महज 152 रन पर समेटने के बाद उत्तर प्रदेश की टीम ने अपनी पहली पारी चार विकेट पर 564 रन घोषित की.

उसने गोवा को दूसरी परी को 165 रन पर आउट कर बड़ी जीत दर्ज की. उत्तर प्रदेश की जीत शनिवार को ही लगभग सुनिश्चित हो गयी थी जब गोवा ने दिन का खेल खत्म होने तक 123 रन तक आठ विकेट गंवा दिये. उत्तर प्रदेश को हालांकि यह औपचारिकता पूरी करने में 11.1 ओवर लग गये.

अंकित राजपूत (41 रन देकर पांच विकेट) ने दोनों पुछल्ले बल्लेबाजों को पवेलियन भेज कर टीम की बड़ी जीत सुनिश्चित की. अंकित के पांच विकट के अलावा सौरव कुमार को भी चार सफलता मिली.

गोवा के लिए दर्शन मिसाल ने नाबाद 51 रन की पारी खेली. उत्तर प्रदेश के लिए 194 रन की पारी खेलने वाले कप्तान अक्षदीप नाथ मैन ऑफ द मैच रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें