28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शनाका ने श्रीलंका को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया

कैंडी : दासुन शनाका (66) और सलामी बल्लेबाज निरोशन डिकवेला (52) के अर्धशतकों की मदद से श्रीलंका ने इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार को चौथे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सात विकेट पर 273 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. शनाका ने अपनी पारी में पांच छक्के और चार चौके लगाये और एकदिवसीय मैचों में अपना […]

कैंडी : दासुन शनाका (66) और सलामी बल्लेबाज निरोशन डिकवेला (52) के अर्धशतकों की मदद से श्रीलंका ने इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार को चौथे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सात विकेट पर 273 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.

शनाका ने अपनी पारी में पांच छक्के और चार चौके लगाये और एकदिवसीय मैचों में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया. इंग्लैंड की तरफ से मोईन अली सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 55 रन देकर दो विकेट लिये.

डिकवेला ने कप्तान दिनेश चंदीमल (30) के साथ दूसरे विकेट के लिये 60 रन जोड़कर पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने वाली अपनी टीम को सदीरा समरवीरा (एक) के जल्दी आउट होने के झटके से उबारा.

तिसारा परेरा (44) और अकिला धनंजय (नाबाद 32) ने अंतिम ओवरों में सातवें विकेट के लिये 56 रन की साझेदारी करके श्रीलंका को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें