28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टीम इंडिया को झटका, हार्दिक पांड्या के बाद अक्षर और शारदुल भी टीम से बाहर

दुबई : भारतीय क्रिकेट टीम की चोटों से जुड़ी चिंताएं गुरुवार को बढ़ गई जब ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बाद स्पिनर अक्षर पटेल और तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर भी यहां चल रहे एशिया कप से बाहर हो गए. पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार को मैच के दौरान पांड्या की कमर में चोट लगी थी. इतने सारे […]

दुबई : भारतीय क्रिकेट टीम की चोटों से जुड़ी चिंताएं गुरुवार को बढ़ गई जब ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बाद स्पिनर अक्षर पटेल और तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर भी यहां चल रहे एशिया कप से बाहर हो गए.

पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार को मैच के दौरान पांड्या की कमर में चोट लगी थी. इतने सारे खिलाड़ियों के एक साथ चोट के कारण बाहर होने से टीम के सहयोगी स्टाफ के चोटों के प्रबंधन को लेकर काम पर सवालिया निशान लग गया है.

इसे भी पढ़ें…

AsiaCup2018 : उलटफेर में माहिर बांग्लादेश से कल भिड़ेगा भारत

टीम में पांड्या की जगह दीपक चाहर, अक्षर की जगह रविंद्र जडेजा और शारदुल की जगह सिद्धार्थ कौल को टीम में शामिल किया गया है. बीसीसीआई ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की. पांड्या का उपचार चल रहा है और बोर्ड की मेडिकल टीम उनका आकलन कर रही है. बायें हाथ के स्पिनर अक्षर के बायें हाथ के अंगुली में पाकिस्तान के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करते हुए चोट लगी.

इसे भी पढ़ें…

INDvsPAK : पाकिस्तानी कोच ने बल्लेबाजों के सिर फोड़ा हार का ठिकरा

उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया जिसमें चोट का पता चला. दायें हाथ के तेज गेंदबाज शारदुल को हांगकांग के खिलाफ मैच के बाद दायें कूल्हे और ग्रोइन के हिस्से में सूजन है. इन तीनों के विकल्प के तौर पर चाहर, जडेजा और कौल गुरुवार को टीम से जुड़ेंगे.

इसे भी पढ़ें…

चोटिल हुए हार्दिक पांड्‌या, एशिया कप से बाहर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें