29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोटिल हुए हार्दिक पांड्‌या, एशिया कप से बाहर

दुबई : भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या कमर में चोट के कारण मौजूदा एशिया कप से बाहर हो गये हैं और उनकी जगह दीपक चहर को टीम में शामिल किया जा सकता है. बीसीसीआई सूत्र ने पुष्टि की कि चहर गुरुवार को यहां पहुंच गये. पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप मैच में पांड्या को चोटिल होने के […]


दुबई :
भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या कमर में चोट के कारण मौजूदा एशिया कप से बाहर हो गये हैं और उनकी जगह दीपक चहर को टीम में शामिल किया जा सकता है. बीसीसीआई सूत्र ने पुष्टि की कि चहर गुरुवार को यहां पहुंच गये. पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप मैच में पांड्या को चोटिल होने के बाद स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया और तभी से आशंका थी कि वह टूर्नामेंट में नहीं खेल पायेंगे.

Asia Cup : रोहित-धवन का धमाका, भारत ने पाकिस्‍तान को 8 विकेट से रौंदा

यह घटना पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में हुई जब यह आलराउंडर अपना पांचवां ओवर फेंक रहा था. पांचवीं गेंद फेंकने के बाद पांड्या ने अपनी कमर पकड़ ली और काफी दर्द के साथ मैदान पर लेट गये. पांड्या इसके बाद उठ नहीं पाए और उन्हें स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया. इसके बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया.

#INDvsPAK : मनीष पांडे ने यूं लपका पाकिस्तानी कप्तान का करिश्माई कैच, लोग रह गये हैरान, देखें VIDEO

बाद में बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि पांड्या की कमर में चोट है. पांड्या ने 4.5 ओवर में 24 रन दिये और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. उनकी गेंद पर महेंद्र सिंह धौनी ने बाबर आजम का कैच टपकाया जब वह 32 रन बनाकर खेल रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें