27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत बी की जीत में चमके अग्रवाल

बेंगलुरु : शानदार फार्म में चल रहे मयंक अग्रवाल की शतकीय पारी के बूते भारत बी ने चतुष्कोणीय एकदिवसीय शृंखला के मैच में शिनवार को यहां भारत ए को सात विकेट से हरा दिया. अग्रवाल की 114 गेंद में 112 रन की पारी से भारत बी ने 218 रन के लक्ष्य को 41.1 ओवर में […]

बेंगलुरु : शानदार फार्म में चल रहे मयंक अग्रवाल की शतकीय पारी के बूते भारत बी ने चतुष्कोणीय एकदिवसीय शृंखला के मैच में शिनवार को यहां भारत ए को सात विकेट से हरा दिया.

अग्रवाल की 114 गेंद में 112 रन की पारी से भारत बी ने 218 रन के लक्ष्य को 41.1 ओवर में ही प्राप्त कर लिया. टीम के लिए शुभमान गिल ने 42, इशान किशन ने 25 और कप्तान मनीष पांडे ने 21 रन का योगदान दिया. भारत ए के लिए बायें हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने 33 रन देकर दो विकेट लिये. इससे पहले टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत ए की टीम प्रसिद्ध कृष्णा (50 रन पर चार विकट) की शानदार गेंदबाजी के आगे 49 ओवर में 217 रन पर ऑलआउट हो गयी.

श्रेयस गोपाल ने भी 38 रन खर्च कर भारत ए के दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. भारत ए के लिए अंबाती रायुडू ने 75 गेंद में 48 बनाये. कृष्णप्पा गौतम और संजू सैमसन ने क्रमश: 35 और 32 रन बनाये. इसबीच शृंखला के एक अन्य मैच में ऑस्ट्रेलिया ए ने दक्षिण अफ्रीका को 32 रन से हराया.

ट्रेविस हेड के 110 अैर मार्नुस लाबुस्चागने के 65 रन की पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ए ने पांच विकेट पर 322 रन बनाये. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम खाया जोंडा (117) की शतकीय पारी के बाद भी लक्ष्य से काफी पीछे रह गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें