32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत विरोधी बयान पर गंभीर का ”मास्‍टर स्‍ट्रोक”, कहा, नो बॉल पर विकेट लेने का जश्न मना रहे हैं अफरीदी

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्‍लेबाज गौतम गंभीर ने भारत विरोधी ट्वीट करने पर पाकिस्‍तानी पूर्व क्रिकेट शाहीद अफरीदी को करारा जवाब दिया है. गंभीर ने बेहद मजाकिया अंदाज में अफरीदी को जवाब दिया. गंभीर ने ट्वीट किया और लिखा, मीडिया की ओर से मेरे पास हमारे कश्मीर और यूएन पर […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्‍लेबाज गौतम गंभीर ने भारत विरोधी ट्वीट करने पर पाकिस्‍तानी पूर्व क्रिकेट शाहीद अफरीदी को करारा जवाब दिया है.

गंभीर ने बेहद मजाकिया अंदाज में अफरीदी को जवाब दिया. गंभीर ने ट्वीट किया और लिखा, मीडिया की ओर से मेरे पास हमारे कश्मीर और यूएन पर अफरीदी के ट्विट पर जवाब देने के लिए फोन आया.इसमें कहना क्या है? अफरीदी सिर्फ यूएन की ओर देख रहे हैं, जिसका मतलब उनके पुराने शब्दकोश में अंडर-19 है, जो उनकी एज ब्रैकेट है. मीडिया को रिलेक्स महसूस करना चाहिए. अफरीदी नो बॉल पर विकेट लेने का जश्न मना रहे हैं.

* अफरीदी ने कश्‍मीर को लेकर किया था ट्वीट

गौरतलब हो कि शाहिद अफरीदी ने दूसरी बार भारत विरोधी ट्वीट किया है. उन्‍होंने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा, भारत के हिस्से वाले कश्मीर में निर्दोष लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है. यहां उठने वाली आत्म निर्णय और स्वतंत्रता की आवाज को कुचला जा रहा है. अफरीदी ने कहा है, मेरी समझ में यह बात नहीं आ रही है कि संयुक्त राष्ट्र जैसा संगठन चुप क्यों हैं? क्यों नहीं वह कश्मीर में रक्तपात रोक रहा है.

इसे भी पढ़ें…

शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ उगला जहर, तो सोशल मीडिया पर भारतीयों ने बता दी औकात

अफरीदी ने पहले भी कश्मीर को लेकर भारत विरोधी बयान दिया है. इससे पहले उन्होंने लिखा था, कश्मीर सालों से क्रूरता का शिकार हो रहा है, अब इस मुद्दे को सुलझा लिया जाना चाहिए. एक दूसरे ट्वीट में अफरीदी ने लिखा था कि कश्मीर धरती का स्वर्ग है और हम वहां के लोगों की पुकार को अनदेखा नहीं कर सकते हैं.

* भारतीय फैन्‍स ने अफरीदी को लताड़ा

भारत विरोधी ट्वीट करने पर अफरीदी को भारतीय फैन्‍य ने जमकर लताड़ लगाया. एक यूजर ने लिखा, एक सम्मानित व्यक्ति और क्रिकेटर होने के नाते आपको दूसरे देशों के राजनीतिक हालात पर बहुत ज्यादा नहीं बोलना चाहिए और पाकिस्तान की पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.एक अन्‍य यूजर्स ने कश्‍मीर को भारत का अहम हिस्‍सा बताया और अफरीदी की अंग्रेजी पर मजाक उड़ाया. एक अन्‍य यूजर्स ने लिखा, क्‍या मिस्‍टर अफरीदी, आप एक और कारगिल युद्ध चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें…

शाहिद अफरीदी ने किया भारत का अपमान, कह दी ऐसी बात कि…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें