37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ उगला जहर, तो सोशल मीडिया पर भारतीयों ने बता दी औकात

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ जहर उगला है. उन्‍होंने भारत विरोधी ट्वीट किया है. कश्‍मीर में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई में मारे गये आतंकवादियों के सपोर्ट में भारत को भला-बूरा कहा. उन्‍होंने भारतीय सेना को भी नहीं छोड़ा. हालांकि अफरीदी को भारतीयों ने […]

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ जहर उगला है. उन्‍होंने भारत विरोधी ट्वीट किया है. कश्‍मीर में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई में मारे गये आतंकवादियों के सपोर्ट में भारत को भला-बूरा कहा. उन्‍होंने भारतीय सेना को भी नहीं छोड़ा. हालांकि अफरीदी को भारतीयों ने जमकर लताड़ लगायी और उसकी औकात बता दी.

अफरीदी ने ट्वीट किया, भारत के हिस्से वाले कश्मीर में निर्दोष लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है. यहां उठने वाली आत्म निर्णय और स्वतंत्रता की आवाज को कुचला जा रहा है. अफरीदी ने कहा है, मेरी समझ में यह बात नहीं आ रही है कि संयुक्त राष्ट्र जैसा संगठन चुप क्यों हैं? क्यों नहीं वह कश्मीर में रक्तपात रोक रहा है.

अफरीदी ने जैसे ही भारत विरोधी ट्वीट किया, वैसे ही भारतीय फैन्‍स उनपर टूट पड़े और उनको जमकर लताड़ लगायी. एक यूजर ने लिखा, एक सम्मानित व्यक्ति और क्रिकेटर होने के नाते आपको दूसरे देशों के राजनीतिक हालात पर बहुत ज्यादा नहीं बोलना चाहिए और पाकिस्तान की पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.एक अन्‍य यूजर्स ने कश्‍मीर को भारत का अहम हिस्‍सा बताया और अफरीदी की अंग्रेजी पर मजाक उड़ाया. एक अन्‍य यूजर्स ने लिखा, क्‍या मिस्‍टर अफरीदी, आप एक और कारगिल युद्ध चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें…

शाहिद अफरीदी ने किया भारत का अपमान, कह दी ऐसी बात कि…

गौरतलब हो कि अफरीदी ने पहले भी कश्मीर को लेकर भारत विरोधी बयान दिया है. इससे पहले उन्होंने लिखा था, कश्मीर सालों से क्रूरता का शिकार हो रहा है, अब इस मुद्दे को सुलझा लिया जाना चाहिए. एक दूसरे ट्वीट में अफरीदी ने लिखा था कि कश्मीर धरती का स्वर्ग है और हम वहां के लोगों की पुकार को अनदेखा नहीं कर सकते हैं.

https://twitter.com/sunit_utd/status/981085915882840066?ref_src=twsrc%5Etfw


https://twitter.com/imVkohi/status/981085057392640001?ref_src=twsrc%5Etfw

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें