28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी, सचिन के बाद अब पर्दे पर आएगी झूलन की ”चाकदह एक्सप्रेस”

कोलकाता : सचिन तेंदुलकर, महेन्द्र सिंह धौनी के जीवन पर फिल्मों से प्रेरित होकर महिला क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है. फिलहाल फिल्म का नाम ‘चाकदह एक्सप्रेस’ रखा गया है जिसमें झूलन के गृहनगर नगर नादिया से 2017 महिला विश्व कप […]

कोलकाता : सचिन तेंदुलकर, महेन्द्र सिंह धौनी के जीवन पर फिल्मों से प्रेरित होकर महिला क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है. फिलहाल फिल्म का नाम ‘चाकदह एक्सप्रेस’ रखा गया है जिसमें झूलन के गृहनगर नगर नादिया से 2017 महिला विश्व कप फाइनल की मेजबानी करने वाले लॉर्ड्स तक की कहानी होगी.

भारतीय टीम इस मैच को जीतने से चूक गयी थी. हिन्दी में बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन सुशांत दास करेंगे. इससे पहले एक बंगाली फिल्म का निर्देशन कर चुके सुशांत ने कहा कि वह जल्द ही इसका पटकथा लेखन शुरू करेंगे. उन्होंने कहा, फिल्म की शूटिंग चाकदहसे लॉर्ड्स तक की जाएगी जिसमें झूलन के किरदार को पर्दे पर उतारने के लिये हमने बॉलीवुड की कुछ लंबी कद की अभिनेत्रियों से बात की है.

VIDEO : जब गुस्से में लाल हुए ‘कैप्टन कूल’ धौनी

सुशांत ने कहा, फिलहाल मैं किसी अभिनेत्री का नाम नहीं बता सकता क्योंकि अभी करार पर हस्ताक्षर होना बाकी है लेकिन बॉलीवुड के बड़े नामों के साथ हमारी चर्चा जारी है. उन्होंने उम्मीद जतायी कि इस फिल्म से कई युवाओं को प्रेरणा मिलेगी. उन्होंने कहा, हमने सचिन और धौनी के जीवन पर बनीं फिल्मों को देखा है लेकिन किसी महिला क्रिकेटर पर बनने वाली यह पहली फिल्म होगी. हम फिल्म की शूटिंग हर उस जगह करेंगे जहां झूलन ने क्रिकेट खेला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें