25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ललित मोदी ने राजस्थान क्रिकेट संघ से खुद को अलग किया

नयी दिल्ली : आईपीएल और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने आज ट्‌वीट करके यह कहा है कि वे खुद को क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेशन से अलग कर रहे हैं. तीन पेज के डॉक्यूमेंट में मोदी ने बताया है कि उन्होंने हमेशा राजस्थान क्रिकेट की बेहतरी के लिए काम किया. उन्होंने ट्‌वीट किया है […]

नयी दिल्ली : आईपीएल और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने आज ट्‌वीट करके यह कहा है कि वे खुद को क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेशन से अलग कर रहे हैं. तीन पेज के डॉक्यूमेंट में मोदी ने बताया है कि उन्होंने हमेशा राजस्थान क्रिकेट की बेहतरी के लिए काम किया.

उन्होंने ट्‌वीट किया है कि अब बीसीसीआई की बारी है कि वह राजस्थान क्रिकेट को ऊंचाई पर ले जाये और उसके फंड को रिलीज करे.

India vs Sri Lanka, 3rd Test : भारत की सधी शुरुआत, धवन और राहुल ने जड़ा पचासा IND 114/0

उन्होंने लिखा है कि मेरी उपस्थिति के कारण राजस्थान क्रिकेट के फंड को रोक दिया गया था. लेकिन अब जबकि मैंने सारे पदों को छोड़ दिया है, राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन को उसका हक दिया जाये.
राहुल जौहरी के नाम लिखे पत्र में उन्होंने लिखा है कि मैंने अपने क्रिकेट जर्नी को बहुत इंज्वॉय किया है. अब समय आ गया है कि अपनी अगली पीढ़ी को यह जिम्मेदारी सौंप दूं इसलिए मैं तमाम पदों से इस्तीफा दे रहा हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें