36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रक्षाबंधन पर विराट कोहली ने किया ट्‌वीट ‘दीदी और घर की याद आ रही है’

आज रक्षा बंधन है. इस मौके पर सोशल मीडिया भी इस त्योहार के रंग में रंगा दिख रहा है. कई सेलिब्रेटी ने राखी बंधवाते हुए अपनी तसवीर पोस्ट की है. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने निराले अंदाज में अपनी बहनों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी हैं और राखी बंधवाते हुए तसवीर भी पोस्ट […]

आज रक्षा बंधन है. इस मौके पर सोशल मीडिया भी इस त्योहार के रंग में रंगा दिख रहा है. कई सेलिब्रेटी ने राखी बंधवाते हुए अपनी तसवीर पोस्ट की है. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने निराले अंदाज में अपनी बहनों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी हैं और राखी बंधवाते हुए तसवीर भी पोस्ट की है. उन्होंने लिखा है- रक्षाबंधन की शुभकामनाएं मेरी बहनों अंजु जी, मंजु जी और मैं हॉफ गंजू जी को भी.

विराट कोहली ने भी अपनी बहन के साथ तसवीर पोस्ट की है और रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा है-रक्षाबंधन मनाने वाले तमाम लोगों को शुभकामनाएं दी है और लिखा है -मिसिंग दीदी एंड एवरीन एट होम टुडे.

वहीं अजिंक्य रहाणे ने अपने बचपन की तसवीर बहनों के साथ पोस्ट की है और रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं. गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका दौरे पर है इसलिए टीम के खिलाड़ी बहनों से राखी नहीं बंधवा पाये हैं. रहाणे, कोहली सब अभी श्रीलंका में ही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें