1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik singh rashifal 24 april to 30 april 2022 leo weekly horoscope in hindi sry tvi

Leo Weekly Horoscope: आप अपने जीवनसाथी के साथ ढेर सारी खुशियां मनाएंगे

सिंह राशि वालों के लिए ये सप्ताह (24 अप्रैल 2022 से 30 अप्रैल 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं सिंह राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Leo Weekly Horoscope
Leo Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

सिंह- इस सप्ताह आप सामाजिक मुद्दों को लेकर बहुत व्यस्त रहेंगे.आकस्मिक धन लाभ होगा.वरिष्ठों की मदद, मार्गदर्शन और सहयोग से आपकी स्थिति में सुधार हो सकता है. आपकी आय और पेशेवर मोर्चे पर प्रगति से लोगों के बीच मान-सम्मान मिलेगा.आप सरकार से लाभ की उम्मीद कर सकते हैं.क्रोध पर नियंत्रण रखेंगे तो लाभ होगा.

करियर-बिजनेस

इस सप्ताह व्यापार का विस्तार करने से पहले जोख़िम होने की संभावनाओं को ध्यान में अवश्य रखें.धैर्य से काम लें और जो कुछ हो रहा है उसे होने दें.आर्थिक स्थिति को बेहतर करने के लिए आप कठोर परिश्रम करने वाले हैं.ध्यान रखें वैसे भी सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता है.थोड़ी सूझ-बूझ और अवसर को पहचान कर आप मनचाहा धन कमाने में सफल रहेंगे.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह बेरुखी को त्यागें और अपने पार्टनर को कोई उपहार खरीदकर दें.जिससे आपके रिश्तें और मजबूत हो सकें.आप रोज़मर्रा की भाग दौड़ से अलग होते हुए अपने जीवनसाथी के साथ कुछ खूबसूरत पल बिताने की कोशिश करें तो अच्छा रहेगा.संतान पक्ष की सफलता से कोई विशेष ख़ुशी मिल सकती है.आप अपने जीवनसाथी के साथ ढेर सारी ख़ुशियाँ मना सकेंगे.

हेल्थ

इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा परन्तु पेट के रोगों के प्रति लापरवाही ना बरतें.गैस, बदहजमी से जुड़ी समस्याएँ परेशान कर सकती है इसलिए खान-पान के मामले में सतर्कता बरतें.एलर्जी की समस्या से ग्रस्त होने की संभावना है अतः सावधानी अपेक्षित है.नियमित व्यायाम और अच्छी नींद लें.

लकी डेट:26,27,28

कलर:पीला,लाल,सफेद,पीला

लकी दिन:सोमवार,मंगलवार,रविवार

सावधानी

इस सप्ताह आप सावधानी के साथ अपना पैसा लगाएँ तो धन प्राप्ति के अच्छे योग हैं लेकिन जोखिम भरे कार्यों में धन का निवेश करने से बचें.किसी को पैसे उधार देने से भी बचें वरना नुकसान हो सकता है.

उपाय

इस सप्ताह धन प्राप्ति के लिए संध्या के समय पीपल के वृक्ष के नीचे तेल का पंचमुखी दिया जलाना चाहिए. इसके बाद करबद्ध होकर माता लक्ष्मी से धन लाभ की प्रार्थना करें. अचानक धन की प्राप्ति होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें