1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik dhanu rashifal 24 april to 30 april 2022 sagittarius weekly horoscope in hindi sry tvi

Sagittarius Weekly Horoscope: ससुराल पक्ष और जीवनसाथी से आपको भरपूर सहयोग व लाभ मिलने की संभावना है

धनु राशि वालों के लिए ये सप्ताह (24 अप्रैल 2022 से 30 अप्रैल 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sagittarius Weekly Horoscope
Sagittarius Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

धनु-इस सप्ताह आपका मन उत्साह से पूर्ण रहेगा और कठिन से कठिन समस्या का सामना करने के लिए आप तत्पर रहेंगे.प्रतिभावान होने के साथ-साथ यदि आप थोड़े एक्सप्रेसिव बनें तो सफलताओं के आसमान छूने लगेंगे.भाग्य इस दौरान आपका साथ देगा.अपने कार्यों में आप गंभीरता से लगे रहेंगे.आलस्य का त्याग कर किसी रचनात्मक काम में ध्यान लगाना लाभदायक रहेगा.आकस्मिक कोई सुखद समाचार मिलने से आपका मन प्रसन्न होगा.

करियर-बिजनेस

इस सप्ताह मित्रों के सहयोग से बिजनेस में तरक्की हो सकती है.व्यवसायी वर्ग विदेशों में अपने काम का विस्तार कर सकते हैं.आपको आय के नए स्रोत मिलेंगे.पैसों के मामले में लापरवाही न बरतें.उच्च अधिकारियों से आपको प्रशंसा मिलने की उम्मीद है.आप कोई अच्छी योजना बनाकर लाभ कमा सकते हैं.कई फायदेमंद सौदों से आप जुड़ सकते हैं.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह अनावश्यक ख़र्चों पर प्रतिबंध लगाने का प्रयास करें.आपको मित्रों व भाई-बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा.किसी शुभ कार्य में धन ख़र्च करने के भी योग बने हुए हैं.ससुराल पक्ष एवं जीवनसाथी से आपको भरपूर सहयोग व लाभ मिलने की संभावना है.

हेल्थ

इस सप्ताह शारीरिक स्वास्थ्य की दृष्टि से कोई बड़ी मुश्किल तो पैदा नहीं होगी.फिर भी अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें.आपकी मानसिक स्थिरता प्रभावित हो सकती है.संभवतः आपको ऐसा लगे कि आपकी शारीरिक ऊर्जा धीरे-धीरे करके कम हो रही है.पेट की कुछ तकलीफों के प्रति आपका सचेत रहना जरूरी है.खान-पान को नियंत्रित कर आप ऐसी तकलीफों से बच सकते हैं.आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा.

लकी डेट:26,27,28

कलर:पीला,लाल,सफेद,पीला

लकी दिन:सोमवार,मंगलवार,रविवार

सावधानी

इस सप्ताह कोई बड़ा निवेश करने से बचे.पैसों के लेन-देन में भी सतर्कता बरतें क्योंकि किसी भरोसेमंद व्यक्ति से धोखा मिल सकता है.

उपाय

इस सप्ताह किसी भी विष्णु-लक्ष्मी मंदिर में जाएं और वहां का जल एक पात्र में भर कर ले आएं, बाद में उसे पीपल के पेड़ की जड़ों में चढ़ा दें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें