1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik meen rashifal 24 april to 30 april 2022 pisces weekly horoscope in hindi sry tvi

Meen Weekly Horoscope: कामकाज के सिलसिले में छोटी यात्रा की संभावना है

मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह (24 अप्रैल 2022 से 30 अप्रैल 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Meen Weekly Horoscope
Meen Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

मीन-इस सप्ताह आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा.खास कर पेशेवर मोर्चे पर आप एक नई विचारधारा के साथ आगे बढ़ेंगे.आपकी कार्यशैली में भी नवीनता आएगी.बात करें तो वरिष्ठजन आपके काम और कौशल की सराहना करेंगे.आप बेहतर वार्तालाप के माध्यम से वैचारिक तालमेल बना सकेंगे.आपकी स्थिति में सकारात्मक बदलाव आएगा.

करियर बिजनेस

इस सप्ताह व्यावसायिक मोर्चे पर आप कुछ अनिश्चितताओं से गुजर रहें होंगे,इसलिए कोई भी नई शुरूआत,नया निर्णय आदि भावना में आकर नहीं बल्कि व्यावहारिक दृष्टिकोण से ले.जो कानून, दवा,सरकारी कार्यों आदि में जुड़े हों वे ज्यादा लोगों के संपर्क में आएंगे या उनके कामकाज में वृद्धि होने की संभावना है.कामकाज के सिलसिले में छोटी यात्री की भी संभावना होगी.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह सार्वजनिक जीवन में काफी सक्रियता होने के कारण जो जीवनसाथी की तलाश में हैं,उन्हें योग्य पात्र मिलने की अवसर हो सकते हैं.आपके दोस्त समूह में विपरीत लिंगीय पात्र शामिल हो सकते हैं औऱ उनमें से किसी योग्य पात्र के साथ प्रेम की शुरूआत हो तो आश्चर्यचकित न हों.हालांकि संबंधों में अभी अपने अहं औऱ वर्चस्व की भावना को छोड़ना जरूरी है.

हेल्थ

इस सप्ताह स्वास्थ्य को लेकर अभी ज्यादातर समय आप चिंतामुक्त रहेंगे.शुरूआत से ही स्वास्थ्य का साथ रहेगा औऱ चेहरे पर तेज बढ़ेगा.खास कर दांत, नाक, कान औऱ गले की शिकायत होगी लेकिन यदि थोड़ा ध्यान रखेंगे तो परेशानी नहीं होगी.अभी आप मानसिक उत्साह के लिए प्रियजनों के साथ ज्यादा समय बिताएंगे तो शारीरिक रुप से काफी ऊर्जावान होने का एहसास होगा.

लकी डेट:26,27,28

कलर:पीला,लाल,सफेद,पीला

लकी दिन:सोमवार,मंगलवार,रविवार

सावधानी

इस सप्ताह दिल की बात को मन में ही ना रखे रहें.दूसरों के सामने जाहिर करें कि आप उनके बारे में क्या सोचते हैं और क्या करते हैं. हमेशा तो नहीं, लेकिन कई बार ये जाहिर करना जरूरी होता है. और आपको खासतौर से इस मामले मे

उपाय

इस सप्ताह मंगलवार के दिन चमेली के तेल में पीला सिंदूर मिलाकर हनुमान जी को अर्पित करें.बजरंगबली की पूजा करने से व्यक्ति साहसी और पराक्रमी बनता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें