1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik kanya rashifal 24 april to 30 april 2022 virgo weekly horoscope in hindi sry tvi

Virgo Weekly Horoscope: रिश्तेदार घर आ सकते हैं, जिससे आपके खर्चों में वृद्धि संभव है

कन्या राशि वालों के लिए ये सप्ताह (24 अप्रैल 2022 से 30 अप्रैल 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virgo Weekly Horoscope
Virgo Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

कन्या-इस सप्ताह आप धीमी गति से आगे बढ़ेंगे.आपके धैर्य की परीक्षा का समय है.धंधे में वृद्धि होगी और आप आर्थिक स्तर पर मजबूत होंगे.नए कार्यों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा.लम्बे समय से रुके हुए कार्य संपन्न होंगे व आप राहत की साँस लेंगे.आपका विकास देखकर दूसरे लोगों को आपसे ईर्ष्या हो सकती है.आपके विरोधियों की संख्या भी तेजी से बढ़ेगी लेकिन शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी.

करियर बिजनेस

इस सप्ताह नौकरी या व्यवसाय में समस्याएँ रह सकती हैं.कार्यस्थल के माहौल को गंभीरता से लें.उच्चाधिकारियों से तालमेल बनाकर चलें.किसी भी प्रकार के विवाद से बचें व संयम से काम लें.नौकरी परिवर्तन करने के विचार को फिलहाल स्थगित कर दें.नौकरी की तलाश में लगे युवाओं को सफलता अवश्य मिलेगी.आपमें साहस का स्तर अधिक रहेगा.आप आमदनी के नए स्रोत पैदा करने का प्रयास करेंगे.हालाँकि आपको अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखना होगा.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह परिजनों, परिचितों एवं मित्रों से हर कार्य में सहयोग मिलेगा.घर के लिए कुछ आवश्यक सामान की खरीदारी में भी पैसे ख़र्च होंगे.आप संतान की ओर से भी पैसों की कुछ मदद मिलने की उम्मीद कर सकते हैं.बच्चों को नयी नौकरी इत्यादि मिलने से घर में आर्थिक सहायता प्राप्त हो सकती है.साथ ही परिवार के लिए कोई नया वाहन लेने की स्थिति बन रही है.मित्रों के सहयोग से आपके कार्य पूर्ण हो सकते है. रिश्तेदार घर आ सकते हैं,जिससे आपके ख़र्चों में वृद्धि की संभावना है.

हेल्थ

इस सप्ताह आप चुस्ती-फुर्ती का अनुभव करेंगे.फ़िटनेस के प्रति आपकी जागरूकता बढ़ेगी.जो लोग लंबी बीमारी से पीड़ित हैं,उनके स्वास्थ्य में निश्चित सुधार देखने को मिलेगा.मानसिक शांति के लिए आप प्रकृति की गोद में जाएं,ऐसी संभावना प्रतीत हो रही है.आपको अपने अंदर नई शक्ति का संचार महसूस होगा.आप मानसिक शांति के लिए आध्यात्मिक कार्यों में रूचि लें,ऐसी संभावना है.कार्यों में बेमतलब की जल्दबाजी से दूर रहें तो बेहतर होगा.

लकी डेट:24,25,30

कलर: भूरा, नारंगी, काला

लकी दिन:रविवार,बुधवार,शनिवार

सावधानी

इस सप्ताह कोई क़रीबी व्यक्ति भी आपके संबंध बिगाड़ने का प्रयास कर सकता है, इसलिए सतर्क रहे.

उपाय

इस सप्ताह आर्थिक नुकसान झेल रहे हैं और कुछ भी सही नहीं चल रहा है तो उनके लिए एक उपाय है कि वे कौ‍ड़ियों को हल्दी के घोल में भिगो कर उन्हें अपने पूजा घर में रखें, लेकिन इससे पूर्व लक्ष्मी जी के साथ उसकी पूजा करें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें