1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik kark rashifal 24 april to 30 april 2022 cancer weekly horoscope in hindi sry tvi

Cancer Weekly Horoscope: कार्य क्षेत्र में आपको अपने साथी से सहायता प्राप्त हो सकती है

कर्क राशि वालों के लिए ये सप्ताह (24 अप्रैल 2022 से 30 अप्रैल 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cancer Weekly Horoscope
Cancer Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

कर्क- इस सप्ताह आपके अनेक कार्य धीमी किंतु निश्चित गति से आगे बढ़ेंगे.आप मानसिक तौर पर मजबूत बनें.कोई भावनात्मक पहलू आपके रिश्तों में परेशानियाँ खड़ी कर सकता है.सम्पूर्ण वृद्धि के लिए नयी सोच पैदा करें या किसी नयी योजना के बार में विचार करें.बड़े स्तर की योजनाओं में सोच समझकर ही निवेश करें.

कैरियर /बिजनेस

आपका व्यवसाय विदेशों से भी है तो आपको वहां से लाभ प्राप्त हो सकता है.राजनीति से जुड़े लोगों के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है. इस समय आपको कुछ अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं और आपको कोई पद प्राप्ति भी हो सकती है. इस समय आप यदि सोच समझकर काम करते हैं तो आपको अच्छे मौके मिल सकते हैं. कार्य क्षेत्र में आपको अपने साथी से सहायता भी प्राप्त हो सकती है उसकी मदद से आप अपने कामों को आगे बढा़ने में सफल रह सकते हैं.

रिलेशनशिप

आप इस समय किसी भी प्रकार के अन्य संबंधों में खुद को न उलझाएं अन्यथा आपको बदनामी मिल सकती है. इस समय आप एक से ज्यादा संबंधों में जाने का मन बना सकते हैं जिस कारण आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है. आपके प्रेम संबंधो में दरार आ सकती है.आपका साथी आप पर हावी हो सकता है और आप उनकी बातों को मानने के लिए बाध्य हो सकते हैं.आप के प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता उत्पन्न हो सकती है.

हेल्थ

अपने स्वास्थ्य के प्रति विशेष सजग रहने की आवश्यकता है.आपको पेट की कुछ समस्याएं हो सकती हैं.नियमित व्यायाम और स्वस्थ आहार को जीवनशैली का हिस्सा बनाएं. पूराने रोगों से छुटकारा मिल सकता है. चिंतामुक्त रहे और सड़क पार सकते समय खास ख्याल रखें. जब कोई खांस रहा हो तो उसके नज़दीक खड़े नहीं हों.फेफड़ों को स्‍वस्‍थ रखने के लिए पर्याप्‍त ताजी हवा का सेवन करें.

लकी डेट:26,27,28

कलर:पीला,लाल,सफेद,पीला

लकी दिन:सोमवार,मंगलवार,रविवार

सावधानी

इस सप्ताह हर बार आप सही ही फैसला लें, यह जरूरी नहीं.अगर फैसले गलत साबित हो जाते हैं,तो उसे उसी रूप में स्वीकार भी करें.

उपाय

इस सप्ताह नजर दोष से बचने के लिए मंगलवार के दिन घर में कोई लाल पत्थर लगवाएं. ऐसा करने से बलाएं टलती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें