16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटPSL 2023 में बल्लेबाजों की हो रही बल्ले-बल्ले, इस सीजन में लग चुके हैं 7 शतक

PSL 2023 में बल्लेबाजों की हो रही बल्ले-बल्ले, इस सीजन में लग चुके हैं 7 शतक

PSL 2023 Centuries, Usman Khan: पाकिस्तान सुपर लीग 2023 (PSL) में बल्लेबाजों का पलड़ा अभी तक काफी हावी रहा है. खासतौर पर पिछले 10 दिनों में हुए मुकाबले में इस लीग में 7 शतक लग चुके हैं. वहीं इस दौरान टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे तेज सेंचुरी भी लगी है.

Undefined
Psl 2023 में बल्लेबाजों की हो रही बल्ले-बल्ले, इस सीजन में लग चुके हैं 7 शतक 8

पाकिस्तान टीम और पीएसएल में पेशावर जल्मी टीम के कमान संभालने वाले अनुभवी स्टार बैट्समैन बाबर आजम ने पीएसल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ 65 गेंदों में 115 रनों की शतकीय पारी खेली थी.

Undefined
Psl 2023 में बल्लेबाजों की हो रही बल्ले-बल्ले, इस सीजन में लग चुके हैं 7 शतक 9

इसी मुकाबले में इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलते हुए 63 गेंदों में ताबड़तोड़ 145 रनों की पारी खेली थी. रॉय की पारी के दम पर क्वेटा यह मुकाबला जीती थी.

Undefined
Psl 2023 में बल्लेबाजों की हो रही बल्ले-बल्ले, इस सीजन में लग चुके हैं 7 शतक 10

क्वेटा ग्लैडिएटर्स के अनुभवी आक्रमक बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल का भी बल्ला इस सीजन खूब चला है. उन्होंने इस सीजन कराची किंग्स के खिलाफ 67 गेंदों में 117 रन की पारी खेली थी.

Also Read: IND VS AUS: विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ी शानदार सेंचुरी, टेस्ट में शतक का सूखा किया खत्म
Undefined
Psl 2023 में बल्लेबाजों की हो रही बल्ले-बल्ले, इस सीजन में लग चुके हैं 7 शतक 11

मुल्तान सुल्तांस के कप्तान मोहम्मद रिजवान का भी बल्ला पीएसएल में जमकर चल रहा है. रिजवान ने करीची किंग्स के खिलाफ 64 गेंद में 110 रनों की कप्तीनी पारी खेली थी.

Undefined
Psl 2023 में बल्लेबाजों की हो रही बल्ले-बल्ले, इस सीजन में लग चुके हैं 7 शतक 12

लाहौर के अनुभवी विस्फोटक ओपनर फखर जम़ा ने इस सीजन शानदार शतक इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ लगाया था. उनके इस शतक के दम पर टीम ने यह मुकाबला आसानी से जीता था.

Undefined
Psl 2023 में बल्लेबाजों की हो रही बल्ले-बल्ले, इस सीजन में लग चुके हैं 7 शतक 13

मुल्तान सुल्तान के स्टार खिलाड़ी और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स द्वारा खरीदे गए राइली रूसो ने 41 गेंदों पर 11 रनों की तूफानी पारी खेली थी. उनकी यह पारी पीएसएल की सबसे तेज शतक लगाने वाली पारी थी. हालांकि उनका यह रिकॉर्ड सिर्फ 24 घंटे में टूट गया.

Undefined
Psl 2023 में बल्लेबाजों की हो रही बल्ले-बल्ले, इस सीजन में लग चुके हैं 7 शतक 14

राइली रूसो का पीएसएल में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड उनके ही टीम मुल्तान सुल्तान के ओपनर उस्मान खान ने तोड़ा. उस्मान खान ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ सिर्फ 36 गेंदों में 100 रन बना दिए. इससे तेज शतक पाकिस्तान सुपर लीग के इतिहास में किसी ने नहीं बनाया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें