1. home Hindi News
  2. photos
  3. bollywood
  4. hrithik roshan rumoured girlfriend saba azad real name know all about bud

सबा आजाद का असली नाम क्या है? ऋतिक रोशन संग डेटिंग की है चर्चा

इस साल की शुरुआत से हम एक नाम सबा आजाद को बार-बार सुन रहे हैं. खबर है कि एक्ट्रेस ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
saba azad
saba azad
instagram

इस साल की शुरुआत से हम एक नाम सबा आजाद को बार-बार सुन रहे हैं. खबर है कि एक्ट्रेस ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं. हालाँकि उनके रिश्ते की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उनके डिनर डेट और फैमिली के साथ लंच ने उनकी डेटिंग अफवाहों को हवा दी है. ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि सबा आजाद कौन हैं?

saba azad
saba azad
instagram

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, बहुत से लोग इस बात से अनजान हैं कि सबा आजाद का असली नाम सबा सिंह ग्रेवाल है.सबा आज़ाद एक प्रभावशाली थिएटर परिवार से हैं, और वह नाटककार, गीतकार सफ़दर हाशमी की भतीजी हैं. सफ़दर हाशमी को नुक्कड़ नाटक को लोकप्रिय बनाने के लिए जाना जाता है, और उन्हें भारतीय राजनीतिक रंगमंच में एक प्रमुख आवाज भी माना जाता था.

saba azad
saba azad
instagram

अभिनेत्री ने साल 2008 की फिल्म 'दिल कबड्डी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साल 2011 में सबा ने साकिब सलीम के साथ 'मुझसे दोस्ती करोगे' में मुख्य भूमिका निभाई. सबा ने 'लेडीज रूम', नेटफ्लिक्स के एंथोलॉजी 'फील्स लाइक इश्क' और हाल ही में रिलीज हुई 'रॉकेट बॉयज' जैसी सीरीज से डिजिटल दुनिया में एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी है. आजाद लोकप्रिय ब्रांडों के साथ कई विज्ञापनों का भी हिस्सा रहे हैं.

saba azad
saba azad
instagram

सबा को गाने का भी शौक है और वह अभिनेता इमाद शाह के साथ म्यूजिकल बैंड मैडबॉय/मिंक का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने 'नौटंकी साला', 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी', 'शानदार', 'मैं और चार्ल्स', 'मर्द को दर्द नहीं होता' और 'कारवां' जैसी फिल्मों में भी अपनी आवाज दी है.

saba azad
saba azad
instagram

सबा एक अनुभवी थिएटर आर्टिस्ट होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. कथित तौर पर सबा को ओडिसी नृत्य के तहत प्रशिक्षित किया गया है, और उन्होंने विभिन्न अंतरराष्ट्रीय दौरों पर परफॉर्म किया है. सबा शास्त्रीय बैले, लैटिन और जैज़ जैसे कई नृत्य रूपों को भी जानती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें