17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सबा आजाद का असली नाम क्या है? ऋतिक रोशन संग डेटिंग की है चर्चा

इस साल की शुरुआत से हम एक नाम सबा आजाद को बार-बार सुन रहे हैं. खबर है कि एक्ट्रेस ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं.

Undefined
सबा आजाद का असली नाम क्या है? ऋतिक रोशन संग डेटिंग की है चर्चा 6

इस साल की शुरुआत से हम एक नाम सबा आजाद को बार-बार सुन रहे हैं. खबर है कि एक्ट्रेस ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं. हालाँकि उनके रिश्ते की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उनके डिनर डेट और फैमिली के साथ लंच ने उनकी डेटिंग अफवाहों को हवा दी है. ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि सबा आजाद कौन हैं?

Undefined
सबा आजाद का असली नाम क्या है? ऋतिक रोशन संग डेटिंग की है चर्चा 7

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, बहुत से लोग इस बात से अनजान हैं कि सबा आजाद का असली नाम सबा सिंह ग्रेवाल है.सबा आज़ाद एक प्रभावशाली थिएटर परिवार से हैं, और वह नाटककार, गीतकार सफ़दर हाशमी की भतीजी हैं. सफ़दर हाशमी को नुक्कड़ नाटक को लोकप्रिय बनाने के लिए जाना जाता है, और उन्हें भारतीय राजनीतिक रंगमंच में एक प्रमुख आवाज भी माना जाता था.

Undefined
सबा आजाद का असली नाम क्या है? ऋतिक रोशन संग डेटिंग की है चर्चा 8

अभिनेत्री ने साल 2008 की फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साल 2011 में सबा ने साकिब सलीम के साथ ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ में मुख्य भूमिका निभाई. सबा ने ‘लेडीज रूम’, नेटफ्लिक्स के एंथोलॉजी ‘फील्स लाइक इश्क’ और हाल ही में रिलीज हुई ‘रॉकेट बॉयज’ जैसी सीरीज से डिजिटल दुनिया में एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी है. आजाद लोकप्रिय ब्रांडों के साथ कई विज्ञापनों का भी हिस्सा रहे हैं.

Undefined
सबा आजाद का असली नाम क्या है? ऋतिक रोशन संग डेटिंग की है चर्चा 9

सबा को गाने का भी शौक है और वह अभिनेता इमाद शाह के साथ म्यूजिकल बैंड मैडबॉय/मिंक का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने ‘नौटंकी साला’, ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’, ‘शानदार’, ‘मैं और चार्ल्स’, ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ और ‘कारवां’ जैसी फिल्मों में भी अपनी आवाज दी है.

Undefined
सबा आजाद का असली नाम क्या है? ऋतिक रोशन संग डेटिंग की है चर्चा 10

सबा एक अनुभवी थिएटर आर्टिस्ट होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. कथित तौर पर सबा को ओडिसी नृत्य के तहत प्रशिक्षित किया गया है, और उन्होंने विभिन्न अंतरराष्ट्रीय दौरों पर परफॉर्म किया है. सबा शास्त्रीय बैले, लैटिन और जैज़ जैसे कई नृत्य रूपों को भी जानती हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें