29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हादसा: गिरिडीह व देवघर में तीन जगहों पर सड़क दुर्घटनाएं, थाना प्रभारी समेत छह की मौत, 67 हुए घायल

गिरिडीह व देवघर जिले में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं हुईं. इनमें लिट‍्टीपाड़ा थाना प्रभारी समेत छह लोगों की मौत हो गयी. घटना में दो लोग घायल हैं. वहीं निमियाघाट थाना क्षेत्र में गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को रौंद डाला. जबकि देवघर-चकाई मुख्य पथ पर बस में एक हाइवा […]

गिरिडीह व देवघर जिले में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं हुईं. इनमें लिट‍्टीपाड़ा थाना प्रभारी समेत छह लोगों की मौत हो गयी. घटना में दो लोग घायल हैं. वहीं निमियाघाट थाना क्षेत्र में गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को रौंद डाला. जबकि देवघर-चकाई मुख्य पथ पर बस में एक हाइवा ने सामने से टक्कर मार दी. इसमें 65 लोग घायल हो गये.

गिरिडीह: पेड़ से टकराया बोलेरो, चार की मौत

बेंगाबाद. गिरिडीह-मधुपुर मुख्य मार्ग पर झलकडीहा के पास सड़क हादसे में लिट्टीपाड़ा (पाकुड़) के थाना प्रभारी महेश प्रसाद (50) समेत चार लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में बेंगाबाद के छोटकी खरगडीहा निवासी सुरेश प्रसाद कुशवाहा (48), राजेश कुमार वर्मा (30) एवं साहेबगंज के सकरी गली, समसा नाला निवासी सिकंदर कुमार मंडल (23) भी है. वहीं, बोलेरो में सवार छोटकी खरगडीहा के देवेंद्र साव व सुरेश साव घायल हैं.

ट्रक ने बाइक को रौंदा दो युवकों की मौत

निमियाघाट. निमियाघाट थाना क्षेत्र के डुमरी-बेरमो पथ पर असुरबांध पंचायत के भूतनाथ मंदिर के पास रविवार रात को गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने एक बाइक को रौंद डाला. हादसे में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी. मृतकों में बोकारो के चंद्रपुरा थाना की पूर्वी तेलो पंचायत के चडरी निवासी लालजीत महतो (19) व नावाडीह निवासी रीतलाल महतो(18) शामिल है. बताया जाता है कि रविवार को लालजीत अपने दोस्त रीतलाल के घर नावाडीह पहुंचा. नावाडीह में यज्ञ देखने के बाद दोनों युवक रविवार की रात को पल्सर बाइक (जेएच 09 एन 0708) पर सवार होकर अपने दोस्त की शादी में शरीक होने बगोदर की ओर रवाना हो गये. इसी बीच बोकारो की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को रौंद डाला. घटना के बाद ट्रक को लेकर चालक फरार हो गया.

हाइवा ने बस में मारी टक्कर, 65 घायल

देवघर/जसीडीह. देवघर-चकाई मुख्य पथ पर जसीडीह थानांतर्गत डिगरिया पहाड़ की घाटी में तड़के पांच बजे श्रद्धालुओं से भरी बस में सामने से एक हाइवा ने टक्कर मार दी. घटना में बस में सवार महिला, बच्चे सहित 65 श्रद्धालु घायल हो गये. दुर्घटना में बस के अगले हिस्से का परखच्चा उड़ गया. सभी घायलों काे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने बस चालक मो इरशाद व महिला श्रद्धालु विभा देवी की हालत गंभीर बतायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें