27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी यूपीए के एक छोटे से मोहल्ले के नेता : केसी त्यागी

पटना/नयी दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दिए राजद के युवा नेता तेजस्वीयादव के बयानपर जदयूके वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर तीखा हमला बोलते हुए जदयू के महागठबंधन में शामिल होने की किसी भी संभावना को खारिज किया है. जदयू के वरिष्ठ नेता […]

पटना/नयी दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दिए राजद के युवा नेता तेजस्वीयादव के बयानपर जदयूके वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर तीखा हमला बोलते हुए जदयू के महागठबंधन में शामिल होने की किसी भी संभावना को खारिज किया है. जदयू के वरिष्ठ नेता ने सवाल करते हुए कहा कि क्या नीतीश कुमार ने महागठबंधन के लिए अप्लाई किया है. तेजस्वी यादव कौन होते हैं. उनके पास क्या अथॉरिटी है.उनकी क्या औकात है. साथहीउन्होंनेकहा कि यूपीए और महागठबंधन में एंट्री लेने के लिए मोहल्ले के नेताओं की जरूरत नहीं पड़ेगी.

जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में उक्त बातें कहीं. केसी त्यागी नेनीतीश कुमार पर दिये गये तेजस्वी यादवके बयान को असभ्य बतायाऔर कहा कि तेजस्वी यादव यूपीए के एक छोटे से मोहल्ले के नेताहै. केसी त्यागी ने तेजस्वी को सलाह देते हुए कहा है कि आक्रामक वक्तव्य देकर माहौल को उत्तेजित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद के कुशलक्षेम के लिए नीतीश कुमार की फोन पर बातचीत हुई. तेजस्वी इसे राजनीतिक रंग दे रहे हैं. वो कोई सबूत पेश करें कि नीतीश कुमार की कोई राजनीतिक बातचीत हुई है.

केसी त्यागी ने कहा है कि नीतीश कुमार को यूपीए में आने के लिए तेजस्वी के पास जाना पड़ेगा, वो हमारी जिंदगी का आखिरी दिन होगा. साथ ही उन्होंने कहा, बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक है. बिहार में एनडीए सबसे ज्यादा सीट लेकर आयेगी. सभी सहयोगी चाहते हैं कि सीट शेयरिंग पर जल्द से जल्द बातचीत हो. तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि नौसिखिया उत्तराधिकारी अपने बड़ों से ऐसा बर्ताव कर रहे हैं. त्यागी ने कहा कि हम महागठबंधन छोड़ चुके हैं,वापस जाने के लिए कहीं अप्लाई नहीं किया है.

मालूम हो कि इसके पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पूर्व सहयोगी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को फोन किया था. इलाज के लिए मुंबई गये लालू यादव से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फोन कर उनकी सेहत का हालचाल पूछा था. इसको लेकर सियासी चर्चाओं पर तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया देतेहुएथा कि अब महागठबंधन में चाचा के लिए कोई जगह नहीं है. सीएम नीतीश द्वारा लालू यादव का हालचाल पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि रविवार को लालू जी का फिस्टुला का ऑपरेशन हुआ था, ऐसे में उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए कॉल किया था और कुछ नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें