32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू-राबड़ी स्कूल ऑफ फाइनेंसियल मैनेजमेंट के आगे हमारा IIM अहमदाबाद…

पटना : बिहार में इन दिनों सोशल मीडिया के जरिये सियासत करने की कवायद जारी है. कभी प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव लगातार ट्वीट कर विरोधियों पर हमला बोलते हैं, तो कभी-कभार तेज प्रताप भी ट्वीट करते हैं. जदयू की ओर से सोशल मीडिया पर बहुत कम नेता सक्रिय हैं, लेकिन हाल के दिनों में […]

पटना : बिहार में इन दिनों सोशल मीडिया के जरिये सियासत करने की कवायद जारी है. कभी प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव लगातार ट्वीट कर विरोधियों पर हमला बोलते हैं, तो कभी-कभार तेज प्रताप भी ट्वीट करते हैं. जदयू की ओर से सोशल मीडिया पर बहुत कम नेता सक्रिय हैं, लेकिन हाल के दिनों में जदयू प्रवक्ता अजय आलोक लगातार मीडिया में दिये अपने बयानों से विरोधियों को समय-समय पर जवाब देते रहे हैं. इसी क्रम में अजय आलोक ने ट्वीट कर बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया और राजद सुप्रीमो लालू यादव के साथ राबड़ी देवी और तेजस्वी पर हमला बोला है.

अजय आलोक ने ट्वीट कर लिखा है कि अरे मैंने पहले ही कहा था कि आइटी, ईडी, सीबीआई, डीआरआई सब थक जायेंगे, लेकिन संपत्ति खत्म नहीं होगी. उन्होंने लिखा है कि भाई सारा जीवन विकास किया है लालू-राबड़ी ने, लेकिन सिर्फ अपने परिवार का.

उन्होंने आगे ट्वीट कर लिखा है कि लालू-राबड़ी स्कूल ऑफ फाइनेंसियल मैनेजमेंट के आगे हमारा आइआइएम अहमदाबाद फेल है. उन्होंने तंज कसते हुए आगे लिखा है कि बिना पढ़े, बिना लिखे अरबपति बनने की कला यहां से सीखिए, लेकिन जेल में एडजस्ट करना आना चाहिए. माना जा रहा है कि अजय आलोक के इस ट्वीट से बिहार में राजनीतिक तूफान आ सकता है और विरोधी भी पलटवार कर सकते हैं.

अजय आलोक ने आगे लिखा है कि यह लोग गरीब हैं और गरीबों के हक की बात करते हैं. उन्होंने लिखा है कि गरीबों के मसीहा हैं. आलोक ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा है कि तीस साल की उम्र में तीन हजार करोड़ की संपत्ति वाले अद्भूत गरीब की अवैध संपत्ति जब्त करके आइटी ने अपराध किया है. अब राजनीतिक साजिश का नारा बहुत जल्द शुरू हो जायेगा. हालांकि, इस ट्वीट के जवाब में अभी तक राजद की ओर से कुछ कहा नहीं गया है, लेकिन राजनीतिक जानकारों की मानें, तो ट्वीट के बाद अब बयानबाजी का दौर शुरू हो जायेगा.

यह भी पढ़ें-
CM नीतीश ने नालंदा में समाजसेवी स्व. रामेश्वर प्रसाद के घर जाकर शोक संतप्त परिवार से की मुलाकात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें