39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मौका मिला तो बिहार के विकास के लिए कर रहे है काम : नीतीश कुमार

पटना :बिहारके मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आज अपनी सरकार के कामकाज के बारे में कहा कि काम करने का मौका मिला है तो राज्य के विकास का काम कर रहे हैं. राज्य में हर घर बिजली पहुंचाने का लक्ष्य दिसंबर 2018 था, लेकिन इसे लक्ष्य से दो महीने पहले अक्टूबर […]

पटना :बिहारके मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आज अपनी सरकार के कामकाज के बारे में कहा कि काम करने का मौका मिला है तो राज्य के विकास का काम कर रहे हैं. राज्य में हर घर बिजली पहुंचाने का लक्ष्य दिसंबर 2018 था, लेकिन इसे लक्ष्य से दो महीने पहले अक्टूबर में ही पूरा कर लिया गया. वहीं राज्य में सड़कों की हालत में भी लगातार सुधार हो रहा है. इसके साथ ही अन्य योजनाओं पर भी तेजी से काम हो रहा है.

साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रो रामजतन सिन्हा को जदयू में शामिल होने पर कहा है कि उनके आने से पार्टी मजबूत होगी. वे मंगलवार शाम पार्टी कार्यालय में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रो सिन्हा के पास लंबा राजनीतिक अनुभव है. वे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे हैं ऐसे में उनके पास संगठन चलाने का भी अनुभव है. वे पटना साइंस कॉलेज के प्राचार्य रहे हैं इसलिये उन्हें युवाओं से लगाव है. उनके आने से पार्टी से नौजवान जुड़ेंगे.

इस दौरान जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, मंत्री जय कुमार सिंह, पूर्व मंत्री श्याम रजक, विधान पार्षद प्रो रणवीर नंदन, मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह और नीरज, संजय गांधी, प्रदेश मुख्यालय महासचिव नवीन आर्य, अनिल सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें…बिहार : कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रो रामजतन सिन्हा कई समर्थकों के साथ जदयू में हुए शामिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें