27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रो रामजतन सिन्हा ने थामा जदयू का दामन

पटना : कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व मंत्री और पटना साइंस कॉलेज के पूर्व प्राचार्य प्रो रामजतन सिन्हा मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ जदयू में शामिल हो गये. उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलायी. इस समारोह का आयोजन पटना स्थित सम्राट […]

पटना : कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व मंत्री और पटना साइंस कॉलेज के पूर्व प्राचार्य प्रो रामजतन सिन्हा मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ जदयू में शामिल हो गये. उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलायी. इस समारोह का आयोजन पटना स्थित सम्राट अशोक कन्वेन्शन केंद्र में किया गया था.

इस दौरान प्रदेश के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा ने कहा कि प्रो रामजतन सिन्हा के पार्टी में आने से बिहार में जदयू और एनडीए मजबूत होगा. इससे बिहार की राजनीति को नयी दिशा मिलेगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में सामाजिक सद्भाव का वातावरण बना है, जिससे राज्य का विकास हो रहा है.

वहींइसअवसरपर राज्य के उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि प्रो रामजतन सिन्हा पटना के छात्र राजनीति से निकलकर आगे बढ़े हैं. उनके आने से पार्टी के जनाधार में बढ़ोतरी होगी. राज्य के परिवहन मंत्री संतोष निराला ने कहा कि प्रो रामजतन सिन्हा के आने से पार्टी मजबूत होगी. उधर, पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास यात्रा में सड़क और बिजली के क्षेत्र में बेहतरीन काम हुआ है. राज्य में सामाजिक सौहार्द्र का वातावरण बना है.

इस दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो रामजतन सिन्हा ने कहा कि जदयू के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार हैं. उन्होंने इस मिलन समारोह में शामिल होने के लिए सभी लोगों का आभार जताया. इस समारोह में पं गंगाधर पांडे, शशि, जहानाबाद सदर की जिला पार्षद सुनीता देवी, पूर्व जिला पार्षद संजना शर्मा सहित अन्य लोगों ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान विधान पार्षद प्रो रणवीर नंदन, विधायक सहदेव कुशवाहा और छात्र जदयू के श्याम पटेल मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें… महागठबंधन में सीट शेयरिंगकेमुद्दे पर मांझी का बड़ा बयान, कहा- कुशवाहा से कम सीट मंजूर नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें