38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसीबी की कार्रवाई: 10 हजार घूस लेते पेशकार पकड़ाया

चास. चास एसडीओ न्यायालय में कार्यरत पेशकार (सहायक कर्मचारी) दिलीप कुमार साव को एसीबी की टीम ने बुधवार को 10 हजार रुपये घूस लेते हुए पकड़ा है. एसीबी से इसकी शिकायत करने वाले पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के बांधगोड़ा निवासी अजय कुमार महथा खुद घूस की रकम पेशकार को सौंप रहे थे. पेशकार ने जैसे ही […]

चास. चास एसडीओ न्यायालय में कार्यरत पेशकार (सहायक कर्मचारी) दिलीप कुमार साव को एसीबी की टीम ने बुधवार को 10 हजार रुपये घूस लेते हुए पकड़ा है. एसीबी से इसकी शिकायत करने वाले पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के बांधगोड़ा निवासी अजय कुमार महथा खुद घूस की रकम पेशकार को सौंप रहे थे.

पेशकार ने जैसे ही घूस की रकम अपने हाथों में लिया, वहीं मौजूद एसीबी की टीम ने उन्हें पकड़ लिया. उसी समय एसीबी की टीम पेशकार दिलीप को धनबाद ले गयी. वहां पूछताछ की जा रही है. एसीबी की टीम का नेतृत्व पुलिस उपाधीक्षक चंदेश्वर प्रसाद कर रहे थे. एसीबी ने शिकायतकर्ता के लिखित आवेदन के आधार पर धनबाद में कांड संख्या 28/17 दर्ज किया गया है.

क्या है मामला : शिकायतकर्ता अजय अपने चाचा की जमीन का पावर ऑफ एटर्नी किये हुए है. उसी जमीन पर कल्याण गृह निर्माण समिति के सचिव रामजी सिंह ने भी दावा किया हुआ है. इस विवाद को लेकर अजय पर धारा 145 के तहत एसडीओ के न्यायालय में वाद लंबित है. केस के जल्द निबटारा करवाने के लिए अजय ने पेशकार दिलीप से संपर्क किया.

इसके एवज में पेशकार ने 30 हजार रुपये की मांग की. साथ ही पेशकार ने अजय को धमकी देते हुए कहा था कि पैसा नहीं दोगे, तो तुम्हारे खिलाफ ऑर्डर करवा दूंगा. अजय घूस नहीं देना चाहते थे और इसकी शिकायत एसीबी धनबाद से की. बुधवार को सुबह 10 बजे कार्यालय खुलते ही एसीबी ने पूरा जाल बिछाया और घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. पेशकार दिलीप पेटरवार थाना क्षेत्र के खतरी टोला के रहने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें