37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले फेसबुक के सीईओ जुकरबर्ग- इस्तीफा देने का प्लान नहीं

वाशिंगटन : फेसबुक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग ने मंगलवार को कहा कि उनकी इस्तीफा देने की कोई योजना नहीं है. इस सोशल नेटवर्किंग कंपनी के लिए यह साल काफी परेशानियां वाला रहा है. जुकरबर्ग ने सीएनएन बिजनेस से कहा, ‘‘इस्तीफा देने की कोई योजना नहीं है.” उनसे पूछा गया था कि क्या […]

वाशिंगटन : फेसबुक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग ने मंगलवार को कहा कि उनकी इस्तीफा देने की कोई योजना नहीं है. इस सोशल नेटवर्किंग कंपनी के लिए यह साल काफी परेशानियां वाला रहा है.

जुकरबर्ग ने सीएनएन बिजनेस से कहा, ‘‘इस्तीफा देने की कोई योजना नहीं है.” उनसे पूछा गया था कि क्या वह चेयरमैन पद से हटने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने फेसबुक की मुख्य परिचालन अधिकारी शेरिल सैंडबर्ग का भी बचाव किया. हालिया संकट से सही तरीके से नहीं निपटने के लिए सैंडबर्ग की आलोचना हो रही है.

जुकरबर्ग ने कहा, ‘‘शेरिल कंपनी का महत्वपूर्ण हिस्सा है. वह कई बड़े मुद्दों पर कंपनी के प्रयासों को आगे बढ़ा रही हैं.” उन्होंने कहा, ‘‘शेरिल दस साल से मेरे लिए महत्वपूर्ण भागीदार हैं. मैं उनके काम से काफी गौरान्वित महसूस करता हूं. मुझे उम्मीद है कि हम आगे भी कई दशकों तक साथ काम करते रहेंगे.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें