36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुमका : आठ वर्षीया बच्ची के अपहरण व हत्या के बाद ग्रामीणों ने पीट-पीट कर युवक को मार डाला

दुमका : दुमका जिले के रामगढ़ केठाढ़ीहाट में भीड़ ने एक 30 वर्षीय युवक मिथुन हांसदा की पीट-पीट कर हत्या कर दी.उसकी हत्या कुसुमडीह की रहने वाली आठ वर्षीया बच्ची सोनामुनी मरांडी का शव मिलने के बाद की गयी. ग्रामीणों का आरोप था कि उसी ने सोनामुनी मरांडी क साथदुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी […]

दुमका : दुमका जिले के रामगढ़ केठाढ़ीहाट में भीड़ ने एक 30 वर्षीय युवक मिथुन हांसदा की पीट-पीट कर हत्या कर दी.उसकी हत्या कुसुमडीह की रहने वाली आठ वर्षीया बच्ची सोनामुनी मरांडी का शव मिलने के बाद की गयी. ग्रामीणों का आरोप था कि उसी ने सोनामुनी मरांडी क साथदुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी.

ग्रामीणों ने दोंदिया गांव के रहने वाले मिथुन हांसदा को इस आरोप में पकड़ कर पेड़ में बाध दिया अौरफिर पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. बच्चीसोनामुनी मरांडी अपने मामा-मामी के घर शादी में आयी थी और परसों रात से ही वह गायब थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, वह बच्चों के साथ खेलने केदौरान अचानक गायब हो गयी, जिसके बाद यह संदेह हुआ कि उसे उठा कर कोई ले गया.

इस मामले में डीएसपी रौशन गुड़िया ने कहा है कि युवक मिथुन पर सोनमनी की हत्या का आरोप था,इसलिए उसके साथ जमकर मारपीट की गयी जिससे उसकी मौत हो गयी. दुष्कर्म संबधी सवाल पर उन्होंने कहा कि यह बात तो जांच के बाद ही पता चलेगी. उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

पुलिस द्वारा निर्दोष की गोली मार कर हत्या करने का: पिता ने किया सवाल, मेरे बेटे को क्यों मारी गोली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें