21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केजरीवाल ने दी आंदोलन की धमकी, बोले, EVM की वजह से MCD हारे तो ईंट से ईंट बजा देंगे

नयी दिल्ली : एमसीडी चुनाव का नतीजा 26 अप्रैल को आना है. लेकिन नतीजे आने से पहले ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हार का डर सताने लगा है. एक्जिट पोल में तमाम एजेंसियों ने दावा किया है कि एमसीडी चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगी और आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को भारी नुकसान […]

नयी दिल्ली : एमसीडी चुनाव का नतीजा 26 अप्रैल को आना है. लेकिन नतीजे आने से पहले ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हार का डर सताने लगा है. एक्जिट पोल में तमाम एजेंसियों ने दावा किया है कि एमसीडी चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगी और आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा.

एक्जिट पोल के नतीजों को जानकर अरविंद केजरीवाल जहां गुस्‍से में हैं वहीं भाजपा अभी से जीत का जश्न मनाने की तैयारी में है. सोशल मीडिया पर केजरीवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक बार फिर से इवीएम का मुद्दा उठा रहे हैं.

इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल बोल रहे हैं कि अब हम बुधवार को हारे और नतीजे वैसे ही रहते हैं जैसा की एक्जिट पोल में बताया गया तो फिर हम ईंट से ईंट से बजा देंगे. केजरीवाल आगे बोल रहे हैं कि आम आदमी पार्टी आंदोलन की उपज है वापस अपनी जड़ों की ओर लौटने से हिचकिचाएगी नहीं.
गौरतलब हो कि पांच राज्‍यों में हुए विधानसभा चुनाव में पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी की खराब हालत के बाद केजरीवाल ने इवीएम के साथ छोड़छाड़ का मुद्दा उठाया था और इसको लेकर चुनाव आयोग के साथ भी वो भिड़ गये थे. केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव वैलेट पेपर से कराने की मांग की थी, जिसे चुनाव आयोग ने ठुकरा दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें